whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur 2 में 'बीना भाभी' कौन? जो 'बाबूजी' के साथ हुई इंटीमेट, कालीन भैया अंजान

Rasika Dugal In Mirzapur Series: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' का टीजर रिलीज हो गया है। इस सीरीज से एक बार फिर लोगों को बीना भाभी की याद आ गई है, जिन्होंने अपने ऑनस्क्रीन ससुर के साथ इंटीमेट सीन देकर तहलका मचा दिया था। आइए जानते हैं कि कौन हैं एक्ट्रेस?
02:22 PM Jun 11, 2024 IST | Jyoti Singh
mirzapur 2 में  बीना भाभी  कौन  जो  बाबूजी  के साथ हुई इंटीमेट  कालीन भैया अंजान
Rasika Dugal In Mirzapur Series.

Rasika Dugal In Mirzapur Series: कड़केगी बिजली.. गूंजेगा आसमान और गलियारे होंगे लहूलुहान... अब समझ जाओ घायल शेर लौट आया है। कुछ ऐसे ही डायलॉग के साथ 'मिर्जापुर 3' एक बार फिर तहलका मचाने आ रही है। पिछले कई हफ्तों से इस सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ था। अब अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज के तीसरे सीजन का टीजर रिलीज हो गया है। वैसे 'मिर्जापुर 3' का नाम आते ही बीना भाभी जरूर याद आ जाती हैं। इस किरदार को रसिका दुग्गल ने निभाया है। वहीं इस किरदार को निभाकर रसिका दुग्गल OTT की दुनिया में काफी पॉपुलर हो गई हैं। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं रसिका दुग्गल? जिन्होंने अपने ही ससुर के साथ इंटीमेट सीन देकर तहलका मचा दिया था।

कौन हैं रसिका दुग्गल?

मिर्जापुर की बीना भाभी यानी रसिका दुग्गल OTT की दुनिया की स्टार बन चुकी हैं। हालांकि OTT पर छाने से पहले उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू चलाने की कोशिश की और साल 2007 में आई फिल्म 'अनवर' से डेब्यू किया लेकिन उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली। साल 2008 में रसिका फिल्म 'तहान' में दिखीं लेकिन उनका काम कुछ खास नजर नहीं आया। इसके बाद OTT ने एक्ट्रेस की किस्मत को ही बदल दिया। जमशेदपुर की रहने वालीं रसिका दुग्गल TVF की वेब सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स सीजन 2' में दिखीं। सीरीज में उनका कैमियो था लेकिन उनके आगे प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई।

यह भी पढ़ें: Kota Factory 3 Trailer: एजुकेशन सिस्टम की वो 5 ‘खामियां’, जिन्हें उभारने आए जीतू भैया

इन सीरीज में आ चुकी हैं नजर

वेब सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स सीजन 2' के बाद रसिका दुग्गल 'ह्यूमरसली योर्स' में दिखाई दीं। कुणाल खेमू के साथ फिल्म 'लूटकेस' में दिखीं। फिर आई 'मिर्जापुर' जिसने रसिका दुग्गल का पूरा करियर ही बदलकर रख दिया। इस सीरीज में बीना भाभी बनकर वो लोगों की फेवरेट बन गईं। आलम ये रहा कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ढूंढने लगे कि आखिर ये एक्ट्रेस हैं तो हैं कौन?

ससुर के साथ दिया इंटीमेट सीन

आपको बता दें कि वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में रसिका दुग्गल ने कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी का किरदार निभाया है। दोनों ने एक साथ कई बोल्ड सीन दिए लेकिन अपने ऑनस्क्रीन ससुर उर्फ कुलभूषण खरबंदा के साथ इंटीमेट सीन देकर एक्ट्रेस ने OTT पर तहलका मचा दिया। दोनों के बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहे। वहीं 'मिर्जापुर 2' में भी रसिका दुग्गल ने कई बोल्ड सीन दिए थे। अब एक्ट्रेस तीसरे सीजन में तहलका मचाने को तैयार हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो