होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mirzapur की बीना भाभी का जिसके साथ रोमांस, उसकी थमती सांस, अब गुड्डू भैया का क्या होगा?

Mirzapur Season 3: 'मिर्जापुर 3' में एक चीज जिसने सभी को चौंकाया, वो है बीना भाभी और गुड्डू भैया का रोमांस। बीना भाभी ने अब तक इस सीरीज में कई मर्दों के साथ इश्क लड़ाया है और हर बार उस मर्द के लिए मुश्किल ही बढ़ी हैं।
05:34 PM Jun 20, 2024 IST | Ishika Jain
Mirzapur Season 3
Advertisement

Mirzapur Season 3: 'मिर्जापुर 3' रिलीज होते ही फैंस के बीच बज बन गया है। 'मिर्जापुर' न सिर्फ सबसे चर्चित बल्कि सबसे कंट्रोवर्शियल सीरीज में से एक है। 'मिर्जापुर' सीरीज के सभी किरदार बड़े ही दिलचस्प हैं, लेकिन बीना भाभी एक ऐसा करैक्टर हैं जो न तो दर्शकों को और न ही मिर्जापुर वासियों को समझ आ रहा है। वो हर सीजन में सभी के होश उड़ा देती हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा कांड कर दिया है जिसे देखने के बाद दर्शकों की आंखें फटी रह गईं।

Advertisement

बीना भाभी ने पति के दुश्मन संग किया रोमांस

कालीन भैया की पत्नी उनसे गद्दारी कर रही हैं ये बात तो शुरू में ही समझ आ गई थी। लेकिन इस बार तो उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद ये कहावत सच होती दिख रही है कि घर का भेदी लंका ढाए। दरअसल, अब बीना भाभी अपने पति के दुश्मन यानी गुड्डू भैया के सामने न सिर्फ दोस्ती का हाथ बढ़ा रही हैं बल्कि उनके साथ रोमांस करती हुई भी नजर आ रही हैं। लेकिन इतिहास गवाह है जब-जब बीना भाभी किसी मर्द के करीब आई हैं उसकी बर्बादी ही हुई है।

ससुर और नौकर के साथ भी चला चक्कर

या तो वो जान से हाथ धो बैठा है या फिर उसकी सत्ता से हार हुई है। पहले कालीन भैया के साथ उनका रोमांस हुआ तो उन्होंने अपने पति को धोखा दे दिया और बीना भाभी का चक्कर उनके नौकर के साथ चला। दोनों परिवार वालों की नाक के नीचे संबंध बनाते रहे और इसी चक्कर में वो बेचारा नौकर अपनी जान से हाथ धो बैठा। इसके बाद बीना भाभी अपने ससुर के साथ भी सीरीज में कोजी होती नजर आईं। ससुर और बहू के इंटिमेट सीन ने लोगों का खूब ध्यान खींचा लेकिन इस दौरान बाउजी का भी कत्ल हो गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Trailer Release: खेल वही बस मोहरे बदल गए, वायलेंस बना मिर्जापुर की USP

क्या बीना भाभी का प्यार बनेगा गुड्डू भैया के लिए आफत?

वहीं, बीना भाभी के पति कालीन भैया भी कहीं के नहीं रहे। अब इस बार तो बीना भाभी का दिल गुड्डू भैया पर आया है और अब वो उन्हें किस भी करती नजर आ रही हैं। ऐसे में अब बीना भाभी गुड्डू भैया के लिए मुसीबत न बन जाएं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Mirzapur 3
Advertisement
Advertisement