whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur 3 का ट्रेलर कितने बजे होगा रिलीज? Ali Fazal ने सस्पेंस से उठाया पर्दा

Mirzapur 3 Trailer Details: 'मिर्जापुर सीजन 3' का ट्रेलर आज कितने बजे आएगा अब उसका खुलासा हो गया है। अगर आप भी 'मिर्जापुर सीजन 3' का ट्रेलर देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं तो आपको बस कुछ देर और इंतजार करना है। अब अली फजल ने एग्जैक्ट टाइम बता दिया है जिस वक्त ये ट्रेलर आएगा।
12:48 PM Jun 20, 2024 IST | Ishika Jain
mirzapur 3 का ट्रेलर कितने बजे होगा रिलीज  ali fazal ने सस्पेंस से उठाया पर्दा
Mirzapur 3 Trailer Details

Mirzapur 3 Trailer Details: 'मिर्जापुर सीजन 3' का नाम सुनते ही फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो रही हैं। आज प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'मिर्जापुर सीजन 3' (Mirzapur Season 3) का ट्रेलर रिलीज होना है। ऐसे में फैंस लगातार चेक कर रहे हैं कि कहीं उनसे ये ट्रेलर मिस न हो जाए। हर कोई यही चाहता है कि जैसे ही 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर आए वो सबसे पहले उसे देखें। अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। ये तो कन्फर्म है कि आज यानी 20 जून को 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर जारी होगा।

कितने बजे आएगा ट्रेलर?

लेकिन कितने बजे ट्रेलर रिलीज किया जाएगा अभी तक उसे लेकर मेकर्स ने कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन हमारे पास इस सवाल का भी जवाब है। हम जानते हैं कि आखिर कितने बजे इस ट्रेलर को रिलीज किए जाने की प्लानिंग है। दरअसल, कुछ देर पहले गुड्डू भैया यानी एक्टर अली फजल (Ali Fazal) ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस राज से भी पर्दा उठा दिया है। उन्होंने ट्रेलर का टाइम रिवील कर दिया है।

गुड्डू भैया ने किया रिवील

ऐसे में अगर आप 1 सेकंड भी गवाना नहीं चाहते तो ये टाइम नोट कर लीजिए या फिर अपनी घड़ी में अलार्म लगा लीजिए। गुड्डू भैया ने अपने फैन के सवाल का जवाब दिया, जिसमें उसने एक्टर से पूछा था कि ट्रेलर कब आएगा? एक्टर ने जवान में कहा दो बजे के आस-पास आ सकता है। अब आप भी 2 बजे के करीब इस ट्रेलर को देखने के लिए बैठ सकते हैं। अभी समय है फैंस अपने सारे काम निपटा सकते हैं क्योंकि जब ट्रेलर रिलीज होगा उसके बाद तो फैंस एक्साइटमेंट की वजह से काम नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: Panchayat के प्रधान जी के मशहूर एक्टर की पत्नी संग अवैध संबंध! आरोप लगते ही मच गया था तहलका

2 बजे से पहले कर लें जरूरी काम

वैसे भी 'मिर्जापुर' के असली फैंस तो तीसरे सीजन का ट्रेलर देखने के बाद डिस्कशन में जुट जाएंगे। ट्रेलर कैसा है? इस पर चर्चे करने के चक्कर में काम का वक्त किसे मिलेगा। तो हमारी तो आपको यही सलाह है कि आप ट्रेलर के आने से पहले यानी 2 बजे से पहले अपने सभी जरूरी काम निपटा लें और ट्रेलर को एन्जॉय करना न भूलें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो