whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भौकाल भी बड़ा होगा और पर्दा भी, Mirzapur: The film से फिर लौटेंगे मुन्ना भैया

Mirzapur The film: 'मिर्जापुर: द फिल्म' का ऐलान हो गया है। अब आप मिर्जापुर की कहानी बड़े पर्दे पर भी देख सकते हैं। इस बार मिर्जापुर आपके पास नहीं आएगा बल्कि आपको मिर्जापुर देखने जाना होगा।
11:09 AM Oct 28, 2024 IST | Ishika Jain
भौकाल भी बड़ा होगा और पर्दा भी  mirzapur  the film से फिर लौटेंगे मुन्ना भैया
Mirzapur The film

Mirzapur The film: 'मिर्जापुर' का क्रेज पूरी दुनिया पर चढ़ा हुआ है। ये एक ऐसी वेब सीरीज है जिसने लोगों का ओटीटी को लेकर नजरिया ही बदल दिया। मिर्जापुर का हर एक कैरेक्टर बेहद आइकोनिक है। चाहे हीरो हो या विलन या फिर कोई गुंडा, सभी ने एक ऐसी छाप छोड़ी है जिसे दर्शक भुला नहीं सकते। हाल ही में इस सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने बेशुमार प्यार दिया। अब पब्लिक डिमांड पर मेकर्स ने 'मिर्जापुर: द फिल्म' का ऐलान कर दिया है। यानी अब सीरीज के बाद 'मिर्जापुर' की कहानी फिल्म के जरिए फैंस को दिखाई जाएगी।

Advertisement

'मिर्जापुर: द फिल्म' का हुआ ऐलान 

कुछ देर पहले 'मिर्जापुर: द फिल्म' का अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज हुआ है। इसे देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। 1 मिनट 33 सेकंड के इस वीडियो में एक ऐसी चीज देखने को मिलेगी जिसके लिए दर्शकों की आंखें तरस गई थीं। दरअसल, 'मिर्जापुर: द फिल्म' से एक बार फिर मुन्ना भैया की कहानी में वापसी होगी। इस वीडियो में दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu Sharma) भी नजर आ रहे हैं और बता रहे हैं कि वो अमर हैं और यहीं से बैठकर मिर्जापुर की गद्दी पर राज करेंगे।

अब गुड्डू, मुन्ना और कालीन भैया को देखने जाना होगा थिएटर

बता दें, मिर्जापुर की गद्दी के साथ सम्मान, पावर, कंट्रोल सब आता है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) यानी कालीन भैया इस वीडियो में ऑडियंस को बता रहे हैं कि उन्होंने अब तक तो मिर्जापुर अपनी-अपनी गद्दियों पर बैठकर देखी होगी, लेकिन इस बार अगर गद्दी से नहीं उठे तो रिस्क है। वहीं, गुड्डू भैया यानी अली फजल (Ali Fazal) कहते हैं रिस्क लेना उनकी USP है और उन्होंने सारा खेल बदल दिया है क्योंकि अब मिर्जापुर आपके पास नहीं आएगा, आपको मिर्जापुर के पास आना पड़ेगा।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh के प्राइवेट इवेंट की फीस कितनी? कितनी रकम करते हैं चार्ज?

मुन्ना के साथ मिर्जापुर में लौटा कंपाउंडर

इस फिल्म के हीरो मुन्ना भैया हैं और फिल्म थिएटर में ही देखी जाती है तो आपको अब मिर्जापुर का लुत्फ उठाना है तो थिएटर तक जाना पड़ेगा क्योंकि इस बार भौकाल भी बड़ा होगा और थिएटर भी। यानी फर्स्ट शो से लास्ट शो तक मुन्ना भैया ही छाने वाले हैं। इस फिल्म में मुन्ना भैया के अलावा कंपाउंडर यानी अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) भी लौटने वाले हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस नहीं हुई है। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की खुशी सातवें आसमान पर है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो