whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पहले ड्रग्स दिए और फ‍िर क‍िया गंदा काम', मशहूर रैपर पर मॉडल ने लगाए संगीन आरोप

Diddy Sued By Model: एक मशहूर रैपर पर अब मॉडल ने योन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया है। मॉडल ने रैपर की काली करतूत दुनिया के सामने बता दी है। कैसे रैपर ने मॉडल का फायदा उठाया और उसे ड्रग्स देकर जिंदगी भर का दर्द दे दिया। अब ये मामला पुलिस तक पहुंच चुका है।
02:22 PM May 22, 2024 IST | Ishika Jain
 पहले ड्रग्स दिए और फ‍िर क‍िया गंदा काम   मशहूर रैपर पर मॉडल ने लगाए संगीन आरोप
Diddy Sued By Model

Diddy Sued By Model: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बेहद शॉकिंग और घिनौनी खबर सामने आ रही हैं। एक मशहूर रैपर पर अब एक मॉडल ने गंभीर आरोप लगाए हैं और मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। मॉडल का दावा है कि रैपर ने उसके साथ जोर-जबरदस्ती की है और नशे में होने पर उसका फायदा उठाया है। इतना ही नहीं मॉडल ने कई ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिसके बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। अब उस मॉडल ने दुनिया के सामने अपनी आपबीती सुनाई है। तो चलिए जानते हैं आखिर मॉडल के साथ क्या-क्या हुआ।

रैपर ने मॉडल के नशे में होने का उठाया फायदा!

दरअसल, जिस रैपर पर अब ये संगीन आरोप लगे हैं वो कोई और नहीं बल्कि मशहूर अमेरिकन रैपर शॉन डिडी कॉम्ब्स (Sean Diddy Combs) हैं। उन पर पहले भी कई ऐसे कई संगीन आरोप लग चुके हैं। वहीं, इस बार क्रिस्टल मैकिनी (Crystal McKinney) नाम की एक मॉडल ने एक बार फिर डिडी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। बता दें, ये मामला साल 2003 का बताया जा रहा है। मॉडल का आरोप है कि रैपर ने उनका योन उत्पीड़न किया है। मॉडल का कहना है कि रैपर ने पहले उन्हें ड्रग्स दिए और फिर उनके साथ जबरदस्ती ओरल सेक्स किया।'

ड्रग्स देकर किया योन उत्पीड़न!

अपनी शिकायत में मॉडल ने कहा है कि वो रैपर से Men's Fashion Week में मिली थीं और रैपर ने उन्हें अपने स्टूडियो में बुलाया था। जिस रात वो उनके स्टूडियो में गईं उन्हें पहले शराब ऑफर की गई और फिर मारिजुआना दे दिया गया। बाद में उन्हें समझ आया कि उन्हें ड्रग्स दिए गए हैं। इसके बाद रैपर ने उन्हें बाथरूम जाने के लिए कहा और फिर वहां उन्होंने मॉडल के साथ वो किया जिसके बाद उन्हें कंप्लेंट करनी पड़ गई। दरअसल, बाथरूम में रैपर शॉन डिडी कॉम्ब्स ने खुद को मॉडल पर फाॅर्स किया।

यह भी पढ़ें: किसे जीतते हुए देखना चाहती हैं Samantha Ruth Prabhu? एक्ट्रेस के पोस्ट से बढ़ा सस्पेंस

पहले भी रैपर पर लगे संगीन आरोप

रैपर ने मॉडल को मजबूर किया कि वो उनके साथ ओरल सेक्स करें। इस दौरान वो नशे में थीं और जैसे उन्हें होश आया उन्हें एहसास हुआ कि वो एक टैक्सी में हैं और उनके साथ यौन उत्पीड़न हुआ है। बता दें, ये रैपर पर छठा मुकदमा है। इससे पहले भी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उन पर कुछ ऐसे ही आरोप लगा चुकी हैं। हालांकि, रैपर का इस मामले पर कहना है कि ये सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं और वो लड़की ये सब करके पैसे हड़पना चाहती है। वहीं, मॉडल का कहना है कि रैपर के खिलाफ बाकी मुकदमे देखने के बाद ही उन्होंने भी अपने साथ हुई इस दुर्घटना पर कोर्ट जाने का फैसला किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो