whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Narendra Modi शपथ ग्रहण समारोह में Kangana Ranaut पर ठहरी सबकी निगाहें, साड़ी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

Kangana Ranaut Oath Day Look: कंगना रनौत का शपथ दिवस लुक जब से सामने आया है लोग उसी की बात कर रहे हैं। एक्ट्रेस साड़ी में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह में पहुंची हैं। व्हाइट साड़ी में वो कैसी लग रही हैं और लोग उनके लुक को कितना पसंद कर रहे हैं चलिए जानते हैं।
08:41 PM Jun 09, 2024 IST | Ishika Jain
narendra modi शपथ ग्रहण समारोह में kangana ranaut पर ठहरी सबकी निगाहें  साड़ी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर
Kangana Ranaut Oath Day Look

Kangana Ranaut Oath Day Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस और लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabhi Election 2024) की विजेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वैसे तो इन दिनों अपने थप्पड़ कांड को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन अपने साथ हुए इस हादसे के बाद भी कंगना एक जगह रुकी नहीं हैं। एक्ट्रेस लगातार अपनी जिम्मेदारियां और फर्ज पूरे कर रही हैं, वो भी पूरी हिम्मत और कॉन्फिडेंस के साथ। ऐसे में आज कंगना रनौत राष्ट्रपति भवन में नजर आ रही हैं।

कंगना का लुक हुआ वायरल

एक्ट्रेस आज नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेते हुए देखने पहुंची हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने एक ऐसी खूबसूरत साड़ी पहनी जिसके बाद सभी की निगाहें उन्हीं पर ठहर गई हैं। शपथ ग्रहण समारोह में कंगना रनौत भारतीय लिबास में नजर आईं। एक्ट्रेस का लुक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वक्त एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक खूब पसंद किया जा रहा है। खुद कंगना ने इस इवेंट में हिस्सा लेने से पहले अपने इस लेटेस्ट लुक के वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए।

कंगना रनौत की साड़ी ने उड़ाए सबके होश

कंगना ने व्हाइट साड़ी में कहर ढा दिया है। एक्ट्रेस की साड़ी जितनी सिंपल है, उतनी ही एलिगेंट और स्टाइलिश भी। ये भी कहा जा सकता है कि उन्होंने आज के मौके के हिसाब से एकदम परफेक्ट आउटफिट चूज किया है। इसमें कंगना इतनी सुन्दर लग रही हैं कि लोग उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे। एक्ट्रेस ने इस व्हाइट साड़ी के साथ मिनिमल मेकअप किया। कंगना ने साड़ी के साथ अपने बाल का बन बनाया है और उनका ये सिंपल लुक भी अब लोगों के होश उड़ा रहा है।

यह भी पढ़ें: Narendra Modi के शपथ ग्रहण समारोह में लगा सितारों का जमावड़ा, राष्ट्रपति भवन में जुटे बॉलीवुड स्टार्स

फैंस ने कंगना के लुक को बताया एलिगेंट

एक्ट्रेस ने मैचिंग ज्वेलरी के साथ लुक को और भी खास बना दिया। उनकी जेवेलरी लुक को कॉम्पलिमेंट कर रही है। कंगना ने अपने इस लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मेरे शपथ दिवस का लुक, कैसा है?' अब फैंस उनके इस सवाल का जवाब देते हुए उनकी तारीफों में पुल बांध रहे हैं। लोगों का दावा है कि कंगना अब तक की सबसे खूबसूरत MP हैं। तो कुछ कंगना के विंटेज हेयरस्टाइल से इम्प्रेस नजर आ रहे हैं। तो कुछ ने कंगना को रियल क्वीन बताया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो