होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mohabbatein एक्ट्रेस पति का हेल्थ अपडेट देते हुए क्यों रो पड़ीं? ICU में एडमिट हैं Parvin Dabas

Parvin Dabas Health Update: 'मोहब्बतें' एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने पति की हालत को लेकर खुलासा किया है। एक्सीडेंट के बाद उनके पति की हालत कैसी है और परिवार किस दर्द में है एक्ट्रेस ने रिवील किया है।
12:29 PM Sep 23, 2024 IST | Ishika Jain
Parvin Dabas Health Update
Advertisement

Parvin Dabas Health Update: मशहूर एक्टर प्रवीण डबास का हाल ही में भयानक एक्सीडेंट हुआ है। शनिवार सुबह सड़क दुर्घटना का शिकार हुए एक्टर को तुरंत इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब उनकी पत्नी और 'मोहब्बतें' (Mohabbatein) एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) ने हेल्थ अपडेट देते हुए अपना दर्द बयां किया है। वो और उनका परिवार इस एक्सीडेंट से सदमे में है और इससे उबरने की कोशिश कर रहा है।

Advertisement

कैसे हैं एक्टर प्रवीण डबास?

अब पति की हालत के बारे में अपडेट करते हुए एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने कई खुलासे किए हैं। एक्टर प्रवीण डबास की कंडीशन पर अपडेट देते हुए प्रीति ने कहा, 'उन्हें चक्कर आ रहे हैं, डबल विजन, सुस्ती और उल्टी जैसा महसूस हो रहा है। ये सभी सिर पर आई चोट के लक्षण हैं। वो ज्यादा बोल भी नहीं पा रहे हैं।' एक्ट्रेस ने बताया कि प्रवीण की मेडिकल रिपोर्ट जैसे की MRI और CT scan ठीक हैं। हालांकि, अभी उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिल सकती।

कब मिलेगी एक्टर को अस्पताल से छुट्टी?

बता दें, एक्टर को अभी करीब एक हफ्ता और अस्पताल में रखा जाएगा। हालांकि, जल्द ही वो ICU से बाहर आ जाएंगे। लेकिन किसी भी तरह का रिस्क न लेते हुए प्रवीण डबास का तीन दिनों में एक और सीटी स्कैन किया जाएगा। एक्ट्रेस ने बताया है कि इस दुर्घटना के बाद उनका परिवार हिल गया है। सभी शॉक में हैं और काफी इमोशनल हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि प्रवीण ऐसे शख्स हैं जो एक मिनट भी शांत नहीं रह पाते और अब उन्हें ऐसी हालत में पड़े हुए देखकर परिवार बेहद दुखी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Vashu Bhagnani के खिलाफ मशहूर डायरेक्टर ने की शिकायत! पैसों से जुड़ा है मामला

कैसे हुआ था एक्सीडेंट?

आपको बता दें, प्रीति ने खुलासा किया है कि उनके पति का एक्सीडेंट शराब पीकर गाड़ी चलाने की वजह से नहीं हुआ है। उन्होंने शराब नहीं पी थी और इस बात का सबूत उनकी मेडिकल रिपोर्ट्स हैं और एक्टर खुद भी शराब पीकर गाड़ी चलाने के खिलाफ हैं। उन्होंने बताया है कि प्रवीण पूरी रात काम करने के बाद घर लौट रहे थे और गाड़ी की हेडलाइट की रौशनी के कारण उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और उनका एक्सीडेंट हो गया। ये तो अच्छा हुआ कि अस्पताल पास ही था और दो लोग उन्हें वक्त रहते अस्पताल ले आए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Mohabbatein
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो