whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mohena Kumari Singh दूसरी बार बनीं मां, एक्ट्रेस के न्यू बोर्न बेबी का वीडियो हुआ वायरल

Mohena Kumari Singh Welcomes Second Baby: मोहिना कुमारी सिंह ने फैंस को गुड न्यूज दे दी है। एक्ट्रेस की डिलीवरी हो गई है और उनका दूसरा बच्चा इस दुनिया में आ चुका है। इस बेबी का उनके परिवार ने किस तरह स्वागत किया अब उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक्ट्रेस के घर में खुशियों का माहौल बना हुआ है।
06:15 PM Apr 02, 2024 IST | Ishika Jain
mohena kumari singh दूसरी बार बनीं मां  एक्ट्रेस के न्यू बोर्न बेबी का वीडियो हुआ वायरल
Mohena Kumari Singh ने सुनाई गुड न्यूज, दूसरे बेबी को दिया जन्म

Mohena Kumari Singh Welcomes Second Baby: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) के फैंस के लिए गुड न्यूज है। एक्ट्रेस दूसरी बार मां बन गई हैं। कई दिन से फैंस ये जानने के लिए बेताब थे कि आखिर एक्ट्रेस को इस बार बेटा होगा या बेटी। अब उन सभी के सवाल का जवाब भी मिल गया है। प्रेग्नेंसी में डांसिंग वीडियो बनाकर चर्चा बटोरने वालीं मोहिना कुमारी सिंह के बेबी को लेकर कई अहम जानकारियां सामने आई हैं।

मोहिना ने दिया बेटी को जन्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने इस बार एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। यानी इस बार उनका घर नन्हीं परी की किलकारियों से गूंज उठा है। इतना ही नहीं अब उनकी लाडली की पहली झलक भी सामने आ गई है। दरअसल, एक्ट्रेस के पति सुयश रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में सुयश अपनी नन्हीं परी को गोद में लिए घर में एंट्री ले रहे हैं। सभी रिश्तेदार बड़ी धूमधाम से इस बच्ची का दुनिया और घर में ग्रैंड वेलकम कर रहे हैं।

घर पर हुआ बच्ची का ग्रैंड वेलकम

बता दें, मोहिना कुमारी बेबी को जन्म देने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। बच्ची और मां दोनों एकदम ठीक हैं। एक्ट्रेस ने घर आने के बाद पिंक कलर का केक काटकर इस खुशी को परिवार के साथ सेलिब्रेट भी किया है। उसका वीडियो भी सामने आ गया है। सूट पहने हुए मोहिना पति का हाथ पकड़कर केक काटती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान कपल का बेटा भी उनका हाथ पकड़कर केक काटते हुए क्यूट लग रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पूरे घर को इस खास मौके पर कितनी खूबसूरती से सजाया गया है।

यह भी पढ़ें: Anjali Arora को बॉयफ्रेंड ने पहनाई सगाई की अंगूठी? ‘कच्चा बादाम गर्ल’ का पोस्ट देख टूटा फैंस का दिल

फैंस को हुआ बेबी का फेस दखने का इंतजार

हर कोई इस लिटिल एंजल के दुनिया में आने से बेहद खुश है। अब फैंस एक्ट्रेस को दूसरी बार मां बनने की बधाई दे रहे हैं। सभी को इंतजार है तो बस उस पल का जब वो अपनी बेटी का फेस रिवील करेंगी और फैंस को इस लिटिल प्रिंसेस का चेहरा उन्हें देखने को मिलेगा। लेकिन लगता है अभी लोगों को उस पल का थोड़ा इंतजार करना होगा। खैर इस खुशी के मौके पर हर कोई झूमता हुआ नजर आ रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो