whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉडी पार्ट्स को जूम करके ये लोग... नोरा फतेही के बाद Mona Singh ने लगाई पैपाराजी की क्लास

Mona Singh Criticize Paparazzi: फिल्म इंडस्ट्री की कई हसीनाओं ने पैपाराजी के गलत रवैये को लेकर अपनी आवाज उठाई है। अब एक्ट्रेस मोना सिंह ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि पैपाराजी एक्ट्रेस की गलत तरीके से तस्वीरें क्लिक करते हैं।  
08:56 AM Jun 06, 2024 IST | Jyoti Singh
बॉडी पार्ट्स को जूम करके ये लोग    नोरा फतेही के बाद mona singh ने लगाई पैपाराजी की क्लास
Mona Singh.

Mona Singh Criticize Paparazzi: फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन एक्ट्रेस के Oops मोमेंट वाले वीडियो वायरल हो जाते हैं। वहीं पलक तिवारी, जाह्नवी कपूर, मृणाल ठाकुर, आयशा खान समेत कई एक्ट्रेस हैं, जो पैपाराजी पर बिना परमिशन तस्वीरें क्लिक करने का आरोप लगा चुकी हैं। कुछ एक्ट्रेस ने यह तक कहा कि पैपाराजी उनके बॉडी पार्ट्स को कैमरे पर जूम करके तस्वीरें क्लिक करते हैं। कुछ महीने पहले एक्ट्रेस नोरा फतेही ने भी इस तरह के रवैये से परेशान होकर पैपाराजी की काफी आलोचना की थी। अब टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह ने इस मामले पर बात की। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड हसीनाओं का पक्ष लेते हुए कहा कि उन्हें इस तरह की हरकतें परेशान करती हैं। पैपाराजी को ऐसा करने से बचना चाहिए।

कैमरा जूम करके लेते हैं फोटो

News18 को दिए एक इंटरव्यू में मोना सिंह ने कहा, 'मैंने कई बार फील किया है कि जब कोई एक्ट्रेस पब्लिक प्लेस पर जाती है तो पैपाराजी उनके बॉडी पार्ट्स पर गलत तरीके से ध्यान केंद्रित करते हैं। बिना उनकी परमिशन के कैमरे को जूम करके उनकी बॉडी पार्ट्स की तस्वीरें क्लिक करते हैं। क्या पैपाराजी सेम ऐसी हरकत किसी मेल एक्टर के साथ करेंगे? नहीं... मुझे नहीं लगता कि वो कुछ ऐसा करेंगे। हालांकि हर एक्ट्रेस के साथ वो इसी तरह की हरकत करते हैं।'

यह भी पढ़ें: Helly Shah कौन? जिनकी Gullak 4 में हुई एंट्री, Cannes में भेदभाव का आरोप लगाकर आई थीं चर्चा में

Oops मोमेंट का रहता है इंतजार

मोना सिंह ने अपने विचार शेयर करते हुए बताया, 'पैपाराजी कई बार अपनी कवरेज में मसाला बनाने के लिए इस तरह की सनसनीखेज खबरें बनाते हैं। उनका फोकस एक्ट्रेस के खराब फैशन या फिर Oops मोमेंट पर होता है कि कब ऐसा हो और उन्हें अपनी खबरों के लिए मसाला मिले।' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'अगर आप किसी इवेंट या अवॉर्ड शो में जाते हैं तो वहां के वीडियो आप खुद देख सकते हैं। कई ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जिसमें एक्ट्रेस के बॉडी पार्ट्स, ऊप्स मोमेंट कैद होते हैं।'

नेहा शर्मा भी कर चुकीं बात

मोना सिंह ने कहा कि 'मुझे ऐसा लगता है कि हर एक्ट्रेस को पैपाराजी की इन हरकतों के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है। उनके खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है। उन्हें हमेशा किसी गलती होने का इंतजार रहता है, जो बिल्कुल ठीक नहीं है।' गौरतलब है कि मोना सिंह से पहले एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने भी पैपाराजी के इस रवैये पर सवाल उठाया था। एक्ट्रेस ने पैपाराजी की आलोचना करते हुए कहा था कि उनकी इन हरकतों की वजह से कई एक्ट्रेस अपनी  पसंद के अनुसार कपड़े पहनने की आजादी खो देती हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो