whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Movie Release: दिवाली पर एंटरटेनमेंट की मिलेगी ट्रिपल डोज, एक्शन-कॉमेडी का भरपूर लगेगा तड़का

Movie Release: दिवाली के मौके पर बड़े स्टार्स की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। आइए पूरी लिस्ट पर डालते हैं एक नजर...
01:58 PM Oct 11, 2024 IST | Jyoti Singh
movie release  दिवाली पर एंटरटेनमेंट की मिलेगी ट्रिपल डोज  एक्शन कॉमेडी का भरपूर लगेगा तड़का
Movie Release On Diwali 2024

Movie Release: आजकल फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ हफ्तों बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे देती हैं। इसके बावजूद सिनेमा को लेकर फैंस में क्रेज कम नहीं हुआ है। यही वजह है कि हर शुक्रवार को कोई न कोई फिल्म फैंस का मनोरंजन करने के लिए आ जाती है। आज दशहरा के मौके पर 'जिगरा', 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और 'मार्टिन' जैसी कई फिल्में रिलीज हुई हैं। खैर ये बात तो दशहरा की हो गई लेकिन दिवाली भी खाली बिल्कुल नहीं जाएगी।

Advertisement

जी हां, दिवाली के त्योहार को और स्पेशल बनाने के लिए फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी। खास बात ये भी है कि दिवाली पर आपको एंटरटेनमेंट की ट्रिपल डोज मिलेगी। आइए जानते हैं कि कौन-कौन सी फिल्में इस दिवाली आपका मनोरंजन करने के लिए आ रही हैं।

'सिंघम अगेन' की होगी एंट्री

दिवाली के खास मौके पर रोहित शेट्टी अपनी कॉप यूनिवर्स के साथ आ रहे हैं। पिछले दिनों ही अजय देवगन और करीना कपूर की स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज किया गया था।

Advertisement

Advertisement

फिल्म में इन दोनों के अलावा टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण की एंट्री भी हुई है। यानी कि अब ये दोनों भी कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बन गए हैं। इसके अलावा 'सिंघम अगेन' में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी हैं। यह फिल्म 1 नवंबर को दिवाली पर रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Jio Cinema पर रिलीज हुई इन फिल्मों-सीरीज को बिल्कुल न करें मिस, IMDb रेटिंग भी जबरदस्त

'भूल भुलैया 3' का खुलेगा दरवाजा

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी मंजुलिका के साथ मिलकर आपको डराने आ रहे हैं। बुधवार को 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें मनोरंजन और डर का बखूब मिश्रण देखने को मिला।

दिलचस्प बात ये है कि फिल्म के ट्रेलर ने सिर्फ 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला हिंदी फिल्म का ट्रेलर बनकर रिकॉर्ड बना दिया। देखना दिलचस्प होगा कि 'भूल भुलैया 3' सिनेमाघरों में क्या कमाल दिखाती है? बता दें कि कार्तिक आर्यन की ये फिल्म भी 1 नवंबर को रिलीज होगी।

'कंगुवा' मचाने आएगा तांडव

बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही साउथ की डोज भी दर्शकों को मिलने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि साउथ सुपरस्टार सूर्या अपनी फिल्म 'कंगुवा' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा दिशा पाटनी और बॉबी देओल भी नजर आएंगे।

बता दें कि इस फिल्म में एक बार फिर बॉबी देओल निगेटिव किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। उनका खूंखार अवतार ट्रेलर में देखने के बाद से फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि 'कंगुवा' 14 नवंबर को रिलीज होगी।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो