whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Munawar Faruqui या Abhishek Kumar कौन जीता शर्त? Samarth-Isha के ब्रेकअप पर मजे ले रहे एक्टर्स

Munawar Faruqui Abhishek Kumar Funny Video: मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार ने अब ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के ब्रेकअप पर वीडियो शेयर किया है। इसे देखने के बाद ईशा और समर्थ भी हैरान रह जाएंगे। अब वो दोनों शर्त को लेकर लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। आखिर ईशा और समर्थ के ब्रेकअप को लेकर शर्त कौन जीता है चलिए जानते हैं।
02:02 PM May 19, 2024 IST | Ishika Jain
munawar faruqui या abhishek kumar कौन जीता शर्त  samarth isha के ब्रेकअप पर मजे ले रहे एक्टर्स
Munawar Faruqui Abhishek Kumar Funny Video

Munawar Faruqui Abhishek Kumar Funny Video: सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है। कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने एक बार फिर फैंस को हंसने का मौका दे दिया है। इस बार उनका साथ उनके खास दोस्त और एक्टर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने दिया है। अब अभिषेक और मुनव्वर का एक मजेदार वीडियो सामने आया है। इसे देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। अब इन दोनों ने मिलकर ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) के ब्रेकअप पर चुटकी ली है।

मुनव्वर और अभिषेक ने की थी ब्रेकअप की भविष्यवाणी

दरअसल, ये तो आपको याद होगा कि जब मुनव्वर और अभिषेक बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का हिस्सा थे तो इन दोनों ने बिग बॉस में शर्त लगाई थी कि ईशा और समर्थ का पक्का ब्रेकअप होगा। दोनों ये डिसकस कर रहे थे कि कब तक ये दोनों अलग हो जाएंगे। ऐसे में अभिषेक ने साफ कहा था कि बिग बॉस खत्म होते ही 2 महीने के अंदर दोनों ब्रेकअप कर लेंगे। तो वहीं, मुनव्वर फारुकी का दावा था कि कम से कम 4 महीने तो साथ रहेंगे और उसके बाद ब्रेकअप करेंगे। इतना ही नहीं इन दोनों ने इस पर पैसों की शर्त तक लगा दी थी।

कौन जीता शर्त?

वहीं, अब फाइनली इन दोनों की ब्रेकअप की भविष्यवाणी सच हो गई है। तो अभिषेक और मुनव्वर ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। दोनों मजाक-मजाक में लड़ रहे हैं कि कौन ये शर्त जीता है और एक दूसरे से पैसे छीनते हुए नजर आ रहे हैं। मुनव्वर कह रहे हैं 3 महीने बाद हुआ है तो अभिषेक कह रहे हैं बाहर निकलते ही हुआ है। इतना ही नहीं ये दोनों एक-दूसरे को ये भी कहते हैं इंटरव्यू देख पता चल जाएगा और तेरी तो बातचीत है पुछले उनसे। साथ ही ये दोनों हंसते हुए भी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shinde के दिल में Vikas Gupta के लिए कड़वाहट बरकरार, कह दी चुभने वाली बात; वीडियो वायरल

समर्थ और अभिषेक में हुई दोस्ती

अब ये ब्रेकअप असल में कब हुआ था ये तो ईशा और समर्थ ही जानते हैं। वैसे अब ईशा और समर्थ अपने ब्रेकअप को ऑफिशियली कंफर्म कर चुके हैं। इतना ही नहीं समर्थ ने तो ईशा पर कई आरोप भी लगाए हैं और उनके खिलाफ कई बयान दिए हैं। समर्थ ने ये भी बताया कि इस बुरे दौर में ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड यानी अभिषेक ने उनका ध्यान रखा। अभिषेक रोज समर्थ को फोन कर उनसे उनका हाल पूछते थे और हिम्मत देते थे। ऐसे में इन दोनों दुश्मनों की दोस्ती भी गहरी हो गई है। वहीं, दूसरी तरफ मुनव्वर और अभिषेक का वीडियो फैंस खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो