whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Munawar Faruqui ने Akshay Kumar को भी दी मात! कॉमेडियन इस मामले में निकले असली खिलाड़ी

Munawar Faruqui Beats Akshay Kumar: मुनव्वर फारुकी ने तो अब खिलाड़ी अक्षय कुमार को भी लड़कियों के मामले में पछाड़ दिया है। कॉमेडियन की दूसरी शादी की खबरों के बीच अब लोग उनके अफेयर को याद कर खिलाड़ी कुमार से उनकी तुलना कर रहे हैं। साथ ही मुनव्वर की लड़कियों की चॉइस की सराहना कर रहे हैं।
04:41 PM Jun 01, 2024 IST | Ishika Jain
munawar faruqui ने akshay kumar को भी दी मात  कॉमेडियन इस मामले में निकले असली खिलाड़ी
Munawar Faruqui Beats Akshay Kumar

Munawar Faruqui Beats Akshay Kumar: मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का वो चेहरा हैं जिन्होंने बदनाम होकर ही नाम कमाया है। कॉमेडियन टीवी पर एंट्री मारने से पहले ही कंट्रोवर्सी में फंस चुके थे। वहीं, पहले ही शो से उनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए और आज तक वो रुकने का नाम नहीं ले रहे। उनकी लाइफ में एक के बाद एक हसीनाओं की एंट्री होती जा रही है। लोग कह रहे हैं कि वो टीवी के अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बन गए हैं। एक वक्त पर अक्षय भी एक के बाद एक बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को डेट करने के लिए मशहूर थे।

Advertisement

अक्षय से ज्यादा हसीनाओं को डेट कर चुके मुनव्वर फारुकी!

अक्षय ने जहां शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) जैसी हॉट एक्ट्रेसेस को डेट कर न सिर्फ इनसे रिश्ता तोड़ा बल्कि इनका दिल भी तोड़ दिया था। आखिर में उन्होंने ट्विंकल खन्ना से शादी कर अपने अफेयर्स पर रोक लगा दी थी। लेकिन मुनव्वर फारुकी  तो अक्षय कुमार से दो कदम आगे निकले। दरअसल,  मुनव्वर फारुकी के अफेयर्स तो उनकी शादी के बाद से ही शुरू हुए हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो 'लॉकअप' में खुलासा हुआ था कि मुनव्वर न सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि उनका तलाक भी हो चुका है और उनका एक बेटा भी है। वहीं, इसी शो में उनकी और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की नजदीकियां भी देखने को मिली थीं।

Advertisement

कॉमेडियन दे रहे लड़कियों को धोखे पर धोखा

दोनों ही हर समय एक-दूसरे के साथ दिखाई देते थे। इनका रूठना-मनाना, एक दूसरी की केयर करना और अपना रिश्ता दोस्ती से ज्यादा से बताना कहीं न कहीं फैंस को हिंट दे रहा था कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। एक बार तो अंजलि ने मुनव्वर के लिए अपनी फीलिंग्स भी कबूल कर ली थीं। हालांकि, बाद में अंजलि ने अपने प्यार को दोस्ती का नाम दे दिया। वहीं, इसके बाद मुनव्वर का नाम आजमा (Azma Fallah) से भी जुड़ा। फिर हुई मुनव्वर की लाइफ में नाजिला (Nazila Sitaishi) की एंट्री।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Malaika Arora का साथ Arjun Kapoor को लगता था जेल? ब्रेकअप रूमर्स के बीच क्रिप्टिक नोट में लिखी दिल की बात

हर गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट

नाजिला के साथ मुनव्वर फारुकी ने अपना रिश्ता दुनिया के सामने ऑफिशियल किया। दोनों के प्यार के चर्चे हर तरफ सुनाई दिए। कई साल डेट करने के बाद आखिर में खुलासा हुआ कि मुनव्वर ने नाजिला को आयशा खान (Ayesha Khan) के लिए धोखा दे दिया है। आयशा ने बिग बॉस के घर में मुनव्वर की पोल खोल दी थी। साथ ही ये भी रिवील किया है कि मुनव्वर का अफेयर और भी लड़कियों के साथ चल रहा है। इसी बीच शो में उनका और मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) का भी रिश्ता पनप रहा था। लेकिन अब मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी की खबरें सामने आ गई हैं। अब उन्होंने मेहजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) संग दूसरी बार निकाह कर लिया है। ऐसे में फैंस मुनव्वर फारुकी की लड़कियों में चॉइस देख उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो