whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mannara Chopra-Munawar Faruqui को एकता कपूर देंगी वैलेंटाइन गिफ्ट, बड़े प्रोजेक्ट में होगी एंट्री!

Munawar Faruqui-Mannara Chopra: मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा को लेकर बड़ा अपडेट आया है। दोनों को लेकर कहा जा रहा कि वो एक साथ नजर आएंगे।
07:20 AM Feb 09, 2024 IST | Nancy Tomar
mannara chopra munawar faruqui को एकता कपूर देंगी वैलेंटाइन गिफ्ट  बड़े प्रोजेक्ट में होगी एंट्री
Munawar Faruqui-Mannara Chopra, image credit- google

Munawar Faruqui-Mannara Chopra: टीवी का मशहूर कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन भी खत्म हो चुका है। इस बार 28 जनवरी 2024 को शो का फिनाले हुए, जिसमें मुनव्वर फारुकी को शो का विजेता अनाउंस किया गया। साथ ही अभिषेक कुमार पहले और मन्नारा चोपड़ा दूसरी रनर-अप बनीं। इस बीच अब मुनव्वर और मन्नारा को लेकर खबरें हैं कि दोनों एक साथ काम करने वाले हैं। आइए जानते हैं...

यह भी पढ़ें- कौन हैं मशहूर रैपर Drake? जिनका प्राइवेट वीडियो लीक होने से मचा बवाल

वेब सीरीज में साथ नजर आएंगे मुनव्वर-मन्नारा!

दरअसल, बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और शो की सेकेंड रनर-अप रहीं मन्नारा चोपड़ा को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों एकता कपूर संग काम करने के लिए तैयार है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें इस बात का दावा किया गया है। इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये पोस्ट फिल्म विंडों नाम के अकाउंट से एक्स पर साझा किया गया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा गया कि #manarachopra #munawarfaruqui एक साथ #EktaKapoor की वेबसीरीज में नजर आएंगे। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जैसे ही पोस्ट सामने आया तो इंटरनेट पर छा गया और यूजर्स इस पर जमकर रिएक्ट करने लगे।

खतरों के खिलाड़ी 14 में भी नजर आ सकते हैं सितारे!

इतना ही नहीं बल्कि मन्नारा और मुनव्वर को लेकर खबरें हैं कि दोनों को रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए भी अप्रोच किया गया है, लेकिन अभी तक इस पर भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई तो, तो इसकी भी पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि 'बिग बॉस 17' के फाइनल में पांच कंटेस्टेंट्स थे, जिसमें मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और अरुण मैशेट्टी रहे।

Munawar Faruqui-Mannara Chopra

Munawar Faruqui-Mannara Chopra

टॉप चार से बाहर हो गई थी अंकिता 

हालांकि अरुण मैशेट्टी शो में पांचवे और अंकिता लोखड़े टॉप चार से बाहर हो गई थी। वहीं, मन्नारा सेंकेड़ रनर-अप और अभिषेक पहले रनर-अप रहें और मुनव्वर ने बाजी मारी और ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। शो के फिनाले से पहले अंकिता लोखंडे को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वो शो की विनर बन सकती है, लेकिन जब अंकिता टॉप चार से ही बाहर हो गई, तो हर कोई हैरान रह गया था।

नागिन 7 में नजर आ सकती हैं अंकिता लोखंडे

जैसे ही अंकिता के शो से बाहर होने के खबर सामने आई, तो सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़-सी आ गई। लोगों को लग रहा था कि या तो अंकिता शो की विनर बनेगी या फिर पहली रनर-अप रहेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्हें टॉप चार से बाहर कर दिया गया। शो से बाहर आने के बाद अंकिता बेहद दुखी नजर आ रही थी। एक्ट्रेस के फेस पर शो ना जीतने का दुख साफ झलक रहा था। साथ ही उस दौरान वो मीडिया के सवालों से भी बचती नजर आईं थी।वहीं, अब अंकिता को लेकर भी खबरें है कि वो नागिन 7 में नजर आ सकती है, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने इसके बारे में बात करते हुए इन खबरों को महज अफवाह करार दिया और कहा कि वो शो नहीं कर रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो