whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Munawar Faruqui ने बिग बॉस कंटेस्टेंट के मुंह पर लगाया ताला, सच से हुआ कड़वा सामना

Munawar Faruqui Bigg Boss OTT 3: मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट्स से खास बातचीत की है। उनके शो में आने पर काफी ह्यूमर देखने को मिला है। अब कॉमेडियन ने अपनी इन्हीं बातों से घर के कंटेस्टेंट की बोलती बंद कर दी है।
12:26 PM Jul 30, 2024 IST | Ishika Jain
munawar faruqui ने बिग बॉस कंटेस्टेंट के मुंह पर लगाया ताला  सच से हुआ कड़वा सामना
Munawar Faruqui Bigg Boss OTT 3

Munawar Faruqui Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में मुनव्वर फारूकी की एंट्री से घर चहक उठा है। कॉमेडियन ने मजाक-मजाक में घर में धमाल मचा दिया है। उन्होंने न सिर्फ एक ही एपिसोड में सबको रोस्ट करके रख दिया, बल्कि कुछ लोगों को तो सच का सामने भी करवा दिया है। मुनव्वर के शो में आने से अरमान मलिक और कृतिका की सबसे ज्यादा बैंड बजी है। इन दोनों को कॉमेडियन ने पूरी तरह से एक्सपोज कर दिया है और उनके डबल स्टैंडर्ड अब पूरी दुनिया के सामने आ गए हैं।

मुनव्वर ने उठाया साई की लड़ाई का किस्सा

इसी बीच घर में एक और कंटेस्टेंट है जो मुनव्वर फारूकी के निशाने पर आ गया है। इस कंटेस्टेंट को बातों-बातों में मुनव्वर ने उसकी असलियत दिखा दी। ये कोई और नहीं बल्कि साई केतन राव हैं। साई के साथ बिग बॉस में एक ही ऐसा हादसा हुआ है जिसकी वजह से लोग उन्हें याद रखेंगे। उनके और लवकेश की फाइट ने ही उन्हें बिग बॉस में दिखने का मौका दिया है। आपको याद होगा कि साई केतन राव एक बार लवकेश से इतने नाराज हो गए थे कि वो उन्हें मारने तक चले गए थे। इस दौरान उन्होंने कभी अपनी शर्ट फाड़ी तो कभी चीजों के साथ तोड़-फोड़ मचाई।

साई को मुनव्वर फारूकी ने किया रोस्ट

अब उसी इंसिडेंट के बारे में मुनव्वर फारूकी ने साई केतन को रोस्ट किया है। उन्होंने पहले तो साई को बताया कि पहली गाली उन्होंने दी थी। इसके बाद जब साई अपनी सफाई पेश करने लगे और बताने लगे कि लवकेश की गाली के बाद उन्हें गुस्सा आने लगा तो मुनव्वर ने कहा कि दोनों गालियां मां पर ही हैं। इसके बाद भी साई बिना रुके खुद को सही साबित करने की कोशिश कर रहे थे तब मुनव्वर बोले कि गलती आपकी नहीं है, गलती उसकी है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Kriti Sanon का रूमर्ड करोड़पति बॉयफ्रेंड Kabir Bahia? तस्वीरें लीक होने पर गरमाया मामला, Hardik Pandya के हैं खास

ताना देते हुए बताई गलती

हालांकि, इसमें एक ट्विस्ट था, उन्होंने कहा गलती उसकी है कि उसने सॉरी बोला आपको। गलती उसकी है कि उसने आप पर रिएक्ट नहीं किया। आपने पहले गाली दी थी और उसने सिर्फ गाली नहीं दी क्योंकि आप गाली सुनकर मारने जा सकते हो, अगर आपकी गाली सुनकर वो सिर्फ गाली न देता और मारने आ जाता तो वो जस्टिफाई होता। अब तंज कसते हुए मुनव्वर ने जो भी कहा है उससे साई को सांप सूंघ गया है और वो इस पर कोई भी जवाब देने लायक नहीं रहे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो