whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss के घर से निकलते ही क्या करेंगे Munawar Faruqui? खुद रिवील किया प्लान

Munawar Faruqui Future Projects: मुनव्वर फारुकी बिग बॉस के बाद क्या करने वाले हैं अब उन्होंने इस राज से पर्दा उठा दिया है। कॉमेडियन 3 साल से एक प्रोजेक्ट पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
12:51 PM Jan 21, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss के घर से निकलते ही क्या करेंगे munawar faruqui  खुद रिवील किया प्लान
मुनव्वर फारुकी के फ्यूचर प्लान से उठा पर्दा

Munawar Faruqui Future Projects: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) कुछ ही दिनों में खत्म हो जाएगा। जल्द ही शो को एक विजेता मिल जाएगा जिसके बाद सभी लोग अपनी-अपनी लाइफ में फिर से बिजी हो जाएंगे। दर्शक भी किसी और शो के साथ अपना मन बहलाएंगे तो वहीं, कंटेस्टेंट्स भी अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के लिए कड़ी मेहनत करते दिखाई देंगे। कोई इस शो के खत्म होने के बाद फिल्में करेगा तो कोई टीवी शो और म्यूजिक वीडियोज़ लेकिन इस शो के सबसे फेमस कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) का शो के बाद क्या प्लान है वो उन्होंने खुद नेशनल टीवी पर अब रिवील कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘ये गलत है…’, Deepfake वीडियो बनने वाले शख्स की गिरफ्तारी पर बोलीं Rashmika Mandanna

3 साल से कर रहे इस प्रोजेक्ट की तैयारी

हाल ही में मुनव्वर फारुकी बिग बॉस के घर में अपना फ्यूचर प्लान रिवील करते नज़र आए। उन्होंने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और अरुण महाशेट्टी (Arun Mashettey) के साथ बैठकर खुलासा किया कि स्टैंडअप कॉमेडी के बाद अब वो किस प्रोफेशन में अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं। कॉमेडियन ने खुद ही बताया कि वो बीते काफी समय से एक वेब शो पर काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें इसकी तैयारी करते हुए 3 साल पूरे हो चुके हैं लेकिन अभी तक उन्होंने बस इसका महज 1 ही एपिसोड लिखा है।

अभी तक लिखा बस 1 एपिसोड

मुनव्वर फारुकी चाहते तो ये हैं कि वो इस वेब शो का पूरा सीजन लिख डाले। इतना ही नहीं उनका दावा है कि वो इसका दूसरा सीजन भी लिख देंगे अगर उन्हें बिग बॉस के बाद ढंग से 6 महीने का वक्त मिल जाए। मुनव्वर ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वो जो वेब शो 3 साल से लिख रहे हैं उसका पहले एपिसोड लिखने के बाद 2 साल तक वो उसे चेंज ही करते रहे। दरअसल, वो पूरा सीजन ही पहले एपिसोड के आधार पर होगा। मुनव्वर के मन में ये डर है कि कहीं कोई कमी न रह जाए। उनका कहना है कि पहले एपिसोड में फ्लेवर होना चाहिए। ऐसे में अगर ये शो खत्म होने के बाद वो स्क्रिप्ट पर काम करने बैठते हैं तो 6 महीने में वो 10 एपिसोड्स या 2 सीजन लिख सकते हैं।

कौन जीतेगा बिग बॉस की ट्रॉफी?

अब फैंस उनके प्लान जानकर एक्साइटेड हो गए हैं। सभी को उनके इस वेब शो से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। वहीं, बात अगर शो की करें तो इसमें मुनव्वर फारुकी सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। उनकी पॉपुलैरिटी को देखकर अभी तक यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार ट्रोपी उन्हीं के हाथ आएगी। साथ ही उन्हें अगर कोई शो में टक्कर दे पा रहा है तो वो हैं अंकिता लोखंडे। इन दोनों के बीच ही ट्रॉफी की पूरी लड़ाई देखने को मिल रही है। अब विजेता कौन होगा वो तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो