whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT Release: Munjya से लेकर Chandu Champion तक, कौन-सी फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

Bollywood Movies OTT Release: बॉलीवुड की कई शानदार फिल्में ओटीटी पर रिलीज होंगी। आने वाले समय में दर्शकों को अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एंटरटेनमेंट के डोज मिलने वाले हैं। चलिए जानते हैं कब- कौन-सी फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।
02:32 PM Jun 18, 2024 IST | Ishika Jain
ott release  munjya से लेकर chandu champion तक  कौन सी फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
Bollywood Movies OTT Release

Bollywood Movies OTT Release: इन दिनों हर फिल्म थिएटर के बाद ओटीटी पर भी रिलीज की जा रही है। फिल्मों का ओटीटी पर रिलीज होना अब एक ट्रेंड बन चुका है। ऐसे में जो लोग थिएटर नहीं जा पाते उन्हें कुछ समय बाद ओटीटी पर फिल्म का मजा उठाने का मौका मिल जाता है। हाल ही में कई बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, जिनकी जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने की उम्मीद है। तो चलिए जानते हैं किस प्लेटफॉर्म पर कब और कौन-सी फिल्म दस्तक दे सकती है।

मुंज्या

'मुंज्या' 7 जून 2024 को ही थिएटर्स में रिलीज हुई है। इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। इस सुपरनैचरल हॉरर कॉमेडी को देखने वालों की थिएटर्स में लाइन लगी है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉरमेंस कर रही है। वहीं, 'मुंज्या' (Munjya) की ओटीटी रिलीज की बात करें तो इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा। अभी इस फिल्म की एग्जैक्ट ओटीटी डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि 'मुंज्या' करीब 2 महीने बाद यानी जुलाई के आखिर या अगस्त की शुरुआत में ओटीटी पर दस्तक दे सकती है।

चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) जो 14 जून को रिलीज हुई है। ये फिल्म वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन कर रही है, लेकिन फैंस इसकी ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको बता दें, प्राइम वीडियो ने 'चंदू चैंपियन' के ओटीटी राइट्स हासिल कर लिए हैं और अगस्त या सितम्बर में ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: कभी Deepika Padukone के प्यार में पागल थे Siddharth Mallya, क्यों हुआ था ब्रेकअप?

मिस्टर एंड मिसेज माही

'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr. & Mrs. Mahi) जो 31 मई को थिएटर्स में आई थी अब वो ओटीटी पर भी आने के लिए तैयार है। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। अब तक 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की ओटीटी रिलीज डेट तो अनाउंस नहीं हुई है, लेकिन जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट हो सकती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो