whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Khel Khel Mein और Munjya कब देंगी OTT पर दस्तक? कितने दिन करना होगा और इंतजार?

Bollywood Movies OTT Release: 'मुंज्या' और 'खेल खेल में' की ओटीटी रिलीज को लेकर स्पेशल जानकारी सामने आई है। अब इनमें से एक फिल्म तो ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है तो दूसरी कब आएगी? अब वो भी रिवील हो गया है।
12:59 PM Aug 25, 2024 IST | Ishika Jain
khel khel mein और munjya कब देंगी ott पर दस्तक  कितने दिन करना होगा और इंतजार
Bollywood Movies OTT Release

Bollywood Movies OTT Release: बॉलीवुड लवर्स के लिए एक नहीं बल्कि दो गुड न्यूज हैं। अब जल्द ही दो बॉलीवुड मूवीज ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं। यानी अब ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है। अब जो दो बॉलीवुड फिल्मों की ओटीटी रिलीज की जानकारी सामने आई है उनमें से एक तो अभी हाल ही में रिलीज हुई है और दूसरी का फैंस न जाने कब से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब फैंस का वो इंतजार भी खत्म हो गया है।

मुंज्या किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज?

बता दें, पहली फिल्म जिसकी ओटीटी रिलीज की खबर सामने आई है वो 'मुंज्या' (Munjya) है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को थिएटर में रिलीज हुए करीब तीन महीने पूरे होने वाले हैं। टीवी पर इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर हो चुका है। वहीं, अब ये मोस्ट अवेटेड मूवी ओटीटी पर भी रिलीज कर दी गई है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर अब आप जब चाहे 'मुंज्या' का लुत्फ उठा सकते हैं। आज ही ये फिल्म ओटीटी पर जारी की गई है।

'खेल खेल में' की ओटीटी रिलीज को लेकर आया अपडेट

इसके अलावा अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar), फरदीन खान (Fardeen Khan), तापसी पन्नू, (Taapsee Pannu), वाणी कपूर (Vaani Kapoor), अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और एम्मी विर्क (Ammy Virk) की फिल्म 'खेल खेल में' (Khel Khel Mein) जो 15 अगस्त को ही थिएटर्स में रिलीज हुई है अब उसे लेकर भी जानकारी सामने आ गई है। ये फिल्म थिएट्रिकल रिलीज के बाद ओटीटी पर कब दिखाई दे सकती है अब उसका खुलासा हो गया है।

यह भी पढ़ें: Karan Johar की बेटी रूही की मां कौन? फिल्ममेकर ने कर दिया खुलासा

फेस्टिव सीजन होगा खास

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म 'नेटफ्लिक्स' (Netflix) पर रिलीज की जा सकती है। कहा जा रहा है कि त्योहारों के खास मौके पर यानी दिवाली के आस-पास ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो जाएगी। रिलीज के करीब 8 हफ्ते बाद यानी अक्टूबर के दूसरे या तीसरे हफ्ते में 'खेल खेल में' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो सकती है। इस कॉमेडी फिल्म का भी फैंस को काफी इंतजार है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ठीक-ठाक परफॉर्म कर रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो