whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जेठालाल और टप्पू को छोड़ ये किसकी दीवानी हुईं बबीता जी? Munmun Dutta ने दिखाया अपना ड्रीम बॉय

Munmun Dutta Dream Boy: मुनमुन दत्ता का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। अब एक्ट्रेस ने अपने क्रश का फेस रिवील कर दिया है। हैरानी की बात तो ये है कि ये चेहरा न तो टप्पू का है और न ही उनके पापा जेठालाल का।
06:42 PM Jul 01, 2024 IST | Ishika Jain
जेठालाल और टप्पू को छोड़ ये किसकी दीवानी हुईं बबीता जी  munmun dutta ने दिखाया अपना ड्रीम बॉय
Munmun Dutta Dream Boy

Munmun Dutta Dream Boy: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता सभी हिंदुस्तानी लड़कों के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन उनके दिल पर कथित तौर पर राज अनादकट (Raj Anadkat) का कब्जा है। काफी समय से ऐसे चर्चे हैं कि मुनमुन अपने को-स्टार राज को डेट कर रही हैं। उम्र के फासले के बावजूद इन दोनों का नाम काफी समय से साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं, कुछ टाइम पहले तो इनकी सगाई होने की खबर भी सामने आई थी और मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ये दोनों जल्द ही परिवार की रजामंदी के साथ शादी भी कर लेंगे।

कौन है मुनमुन का ड्रीम बॉय?

हालांकि, बाद में मुनमुन दत्ता और राज अनादकट दोनों ने ही इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया था। वहीं, अब एक बार फिर मुनमुन दत्ता एक लड़के को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं। एक्ट्रेस को अब कौन पसंद है आखिरकार उसका खुलासा हो गया है। मुनमुन दत्ता ने खुद ही अपने ड्रीम बॉय का चेहरा अब पूरी दुनिया को दिखा दिया है। एक्ट्रेस का पोस्ट देख टप्पू और जेठालाल दोनों को ही जोरदार झटका लग सकता है।

एक्ट्रेस ने क्रश का फेस किया रिवील

हो सकता है कि बाकी लड़कों की तरह ही आज मुनमुन का पोस्ट जेठालाल और टप्पू दोनों के दिल के टुकड़े कर दे। दरअसल, अब मुनमुन दत्ता ने जिस लड़के का वीडियो पोस्ट कर उसे अपना क्रश बताया है वो न तो जेठालाल हैं और न ही राज अनादकट। अब आप भी ये जानने के लिए बेताब होंगे कि आखिर बबीता जी को पसंद है तो है कौन? तो बता दें, अब उन्होंने एक वीडियो क्लिप शेयर किया जो कि एक K-Drama का है। ये शो है Guardian: The Lonely and Great God। इस शो को Goblin नाम से भी जाना जाता है।

Munmun Dutta Dream Boy

मुनमुन दत्ता का क्रश हुआ रिवील

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen की दूसरी डेट ऑफ बर्थ की क्या है कहानी? एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर खोला राज

Gong Yoo की फैन हुईं मुनमुन

वहीं, अब मुनमुन ने खुलासा किया है कि उन्हें इस शो के लीड एक्टर Gong Yoo पर क्रश है। एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में लिखा, 'इस लड़के से कभी उबर नहीं पाऊंगी। उफ्फ!!! ये लड़का। POV: ये 2024 है और आप अभी भी इससे बाहर नहीं निकल सकते हैं।' अब मुनमुन दत्ता ने अपने क्रश का चेहरा दिखाकर फैंस को भी खुश कर दिया है। वैसे सिर्फ मुनमुन ही नहीं और भी कई लड़कियां Gong Yoo की फैन हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो