whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Good News! बिना शोर मचाए शादी करने जा रहीं Surbhi Jyoti, इस जगह बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

Surbhi Jyoti Secretely Marrying Boyfriend Sumit Suri: टीवी की नागिन अब अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पिछली बार शादी के अनाउंसमेंट के बाद हुए हंगामे के बाद एक्ट्रेस ने गुप-चुप शादी करने का फैसला किया है।
10:17 PM Oct 21, 2024 IST | Himanshu Soni
good news  बिना शोर मचाए शादी करने जा रहीं surbhi jyoti  इस जगह बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे
Surbhi Jyoti Secretely Marrying Boyfriend Sumit Suri

Surbhi Jyoti Secretely Marrying Boyfriend Sumit Suri: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योती को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल नागिन एक्ट्रेस अब अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी से शादी करने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पिछली बार शादी के अनाउंसमेंट के बाद हुए हंगामे के बाद एक्ट्रेस ने गुप-चुप शादी करने का फैसला किया है।

Advertisement

सुरभि ज्योति बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

'द इंडियन सारकाज्म' की रिपोर्ट के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ शादी करने जा रही हैं। सुरभि ज्योति जिम कॉर्बेट में सुमित के साथ सात फेरे लेंगी। गुप-चुप तरीके से एक्ट्रेस शादी करने वाली हैं क्योंकि पिछली बार भी उनकी शादी करने की खबर हर जगह फैल गई थी लेकिन बाद में शादी के पोस्टपोन होने की खबर आई थी। खबरों की मानें तो इस बार सुरभि ने बिना कोई शोर मचाए शादी करने का फैसला लिया है।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

Advertisement

सोशल मीडिया पर सुरभि की ह्यूज फैन फॉलोइंग

आपको बता दें सुरभि ज्योति टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों का खूब प्यार मिलता है, ऐसे में उनकी शादी की खबर सुनने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं। इंस्टाग्राम पर भी सुरभि की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सुरभि अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ महीने पहले मार्च में सुरभि के शादी करने की डेट सामने आई थी लेकिन फिर बाद में किसी वजह से उनकी शादी को पोस्टपोन करना पड़ा था।

इस दिन शादी करेंगी सुरभि ज्योति 

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक सुरभि इसी महीने 27 अक्टूबर को जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के लग्जरी रिजॉर्ट में सात फेरे लेने जा रही हैं। सुरभि ज्योति चाहती हैं कि इस बार उनकी शादी में कोई रुकावट ना आए इसलिए उन्होंने किसी को भी कानों-कान शादी की खबर ना लगने देने का मन बनाया है।

यह भी पढ़ें: Vivian या Rajat किसे मिलेगा Bigg Boss के घर का कंट्रोल? आज रात Salman Khan के सामने होगा फैसला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो