whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Naezy ने Munawar Faruqui के रोस्ट पर तोड़ी चुप्पी, क्या अभी भी नाराज हैं रैपर

Naezy Reacts On Munawar Faruqui Roast: मुनव्वर फारुकी और नैजी के बीच पिछले कुछ दिनों से तनाव चल रहा है। मुनव्वर का एक मजाक नैजी को अभी तक परेशान कर रहा है। ऐसे में अब नैजी ने इस बारे में खुलकर बात की है।
07:15 PM Aug 04, 2024 IST | Ishika Jain
naezy ने munawar faruqui के रोस्ट पर तोड़ी चुप्पी  क्या अभी भी नाराज हैं रैपर
Naezy Reacts On Munawar Faruqui Roast

Naezy Reacts On Munawar Faruqui Roast: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आखिर के दिनों में एक ऐसा किस्सा हुआ जिसे अभी तक न तो लोग भुला पा रहे हैं और न ही रैपर नैजी। दरअसल, शो में जब मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी आए थे उन्होंने मजाक-मजाक में कुछ ऐसा कह दिया था जिससे नैजी का दिल बुरी तरह टूट गया था। शो में कॉमेडी के नाम पर मुनव्वर फारुकी ने नैजी की फाइनेंशियल कंडीशन का मजाक बनाया था।

क्या मुनव्वर से अभी भी नाराज हैं नैजी?

उन्होंने कहा था कि बिग बॉस ने जानकर घर में राशन कम रखा है ताकि नैजी को अपने घर की याद न आए। उनकी इस स्टेटमेंट से उनका कितना दिल दुख ये तो सभी शो में देख चुके हैं। उन्होंने शो में सना के सामने कहा था कि मुनव्वर फारुकी ने उन पर जरा भी रहम नहीं किया और इस बात से वो काफी दुखी हैं। हालांकि, उस दौरान सना उन्हें समझाते हुए नजर आई थीं कि रोस्ट ऐसा ही होता है और वो इस बात को दिल से न लगाएं। वहीं, अब शो खत्म होने के बाद भी नैजी ने इस बारे में खुलकर बात की है।

नैजी ने दिया बयान

अब अपने हालिया इंटरव्यू में रैपर ने मुनव्वर फारुकी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा, 'उसने रोस्ट किया और निकल गया वहां से। अगर वो वहां रहता तो मुझे मौका मिलता उसे बोलने का कि ऐसा मत करो यार, ये सही तरीका नहीं है रोस्ट करने का।' नैजी ने कहा है कि हर चीज का मजाक नहीं बनाया जा सकता है। कॉमेडियंस को और जो ह्यूमर क्रिएट करते हैं उन्हें समझना चाहिए कि सीमा क्या है? उन्हें लाइन के अंदर रहकर काम करना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: क्या Lovekesh Kataria होंगे Bigg Boss 18 का हिस्सा? OTT के बाद Salman Khan के शो में लगाएंगे छलांग?

सना के समझने पर नैजी ने किया माफ

उन्होंने आगे कहा कि घर में भी जब लवकेश मजाक करता था तो मैं उसके भी खिलाफ हूं। नैजी ने आगे कहा कि सना ने जब उन्हें समझाया कि ये बस रोस्ट है और उसे ऐसी तरह से नहीं लेना चाहिए तो उन्होंने उसे माफ भी कर दिया। नैजी ने कहा कि उसके बाद उन्होंने इस बारे में ज्यादा सोचा नहीं। अब लग रहा है कि शायद ये मामला यहीं खत्म हो जाएगा और मुद्दा आगे नहीं बढ़ेगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो