whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Naga Chaitanya ने चोरी छिपे कर ली Sobhita Dhulipala से शादी? एक्टर के वीडियो से उठे सवाल

Naga Chaitanya Baraat Video: एक्टर नागा चैतन्य की शादी हो गई है, अब इस तरह की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रही हैं। दरअसल, एक्टर की बारात का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।
04:07 PM Aug 28, 2024 IST | Ishika Jain
naga chaitanya ने चोरी छिपे कर ली sobhita dhulipala से शादी  एक्टर के वीडियो से उठे सवाल
Naga Chaitanya Baraat Video

Naga Chaitanya Baraat Video: पॉपुलर साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) से 8 अगस्त को ही सगाई रचाई है। कपल अब सगाई की खबरों के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस खुश हैं कि नागा चैतन्य अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से तलाक के बाद अब वो फिर से शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक इनकी शादी की डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

नागा चैतन्य ने कर ली शादी?

वहीं, अब सोशल मीडिया पर नागा चैतन्य का एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है जिसे देखने के बाद फैंस को झटका लग गया है। अब लोग सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने सीक्रेट वेडिंग कर ली है? सोशल मीडिया पर अब नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की शादी की खबर तेजी से फैल रही है। इन रूमर्स के उड़ने का कारण नागा चैतन्य का एक वीडियो है, जिसमें उनका ऐसा लुक दिख रहा है जो फैंस को ये सोचने पर मजबूर कर रहा है कि उनकी दूसरी शादी हो गई है।

बारात का वीडियो हुआ वायरल

बता दें, इस वीडियो में एक्टर नागा चैतन्य दूल्हे के अवतार में नजर आ रहे हैं। वो एक विंटेज कार में ऑफ व्हाइट शेरवानी में बैठे हुए हैं। उनके पीछे बैंड, बाजा, बारात सब कुछ दिखाई दे रहा है और एक्टर फैंस को वेव करते हुए दिख रहे हैं। न सिर्फ गाड़ी को फूलों से सजाया गया है बल्कि सामने बाराती भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा ही लगा रहा है कि नागा चैतन्य की बारात आ रही हो। ये वीडियो देखकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर जा पहुंची है।

यह भी पढ़ें: ‘मुझे जिन हाथों ने पाला, उन्हीं से एब्यूज किया’; पिता पर यौन शोषण के आरोप लगा रो पड़ीं एक्ट्रेस

क्या है वीडियो का सच?

हालांकि, सच तो ये है कि अभी नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की शादी नहीं हुई है। ये वीडियो फेक नहीं है, लेकिन ये तो बस उनके एक ब्रांड एंडोर्समेंट का हिस्सा है। वो एक इवेंट में दूल्हा बनकर पहुंचे थे और ये बस प्रमोशन का हिस्सा था। यानी एक्टर ने सच में शादी नहीं की है। लेकिन फैंस वीडियो को देखर ये जरूर समझ बैठे हैं कि ये उनकी असली शादी का वीडियो है और नागा बारात लेकर शोभिता को अपने साथ ला चुके हैं। लेकिन सच ये है कि अभी उनकी और शोभिता की शादी नहीं हुई।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो