whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Samantha Ruth Prabhu संग अपना इंटिमेट सीन देख शरमाए Naga Chaitanya, वीडियो में कैद हो गया मोमेंट

Naga Chaitanya Reaction On Manam Re-Release: नागा चैतन्य का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अब एक्टर ने एक्स वाइफ संग रोमांटिक मोमेंट पर रिएक्ट किया है और उनका रिएक्शन वीडियो में कैद हो गया। इस वीडियो में बाद सोशल मीडिया पर गॉसिप शुरू हो गई हैं।
04:50 PM May 24, 2024 IST | Ishika Jain
samantha ruth prabhu संग अपना इंटिमेट सीन देख शरमाए naga chaitanya  वीडियो में कैद हो गया मोमेंट
Naga Chaitanya Reaction On Manam Re-Release

Naga Chaitanya Reaction On Manam Re-Release: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब एक्टर को सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के नाम से चिढ़ाया जा रहा है। लकिन तलाक के कुछ साल बाद अचानक ऐसा क्या हुआ कि लोग नागा चैतन्य को उनकी एक्स वाइफ के नाम से चिढ़ा रहे हैं? इसका जवाब तो आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक्टर के वीडियो को देखकर ही मिलने वाला है।

सामंथा और नागा के फैंस को मिला तोहफा

दरअसल, उनकी और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'मनम' (Manam) को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया गया है। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। लेकिन अब इसे थिएटर में एक बार फिर इस फिल्म को रिलीज किया गया है। ऐसे में एक्टर नागा चैतन्य अपनी फिल्म के डायरेक्टर विक्रम कुमार (Vikram Kumar) के साथ एक थिएटर में फैंस के साथ फिल्म देखने पहुंचे थे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अब हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं।

नागा और सामंथा के इंटिमेट सीन ने मचाई सनसनी

दरअसल, फिल्म में एक सीन है जिसमें शादी के बाद कपल का रोमांटिक मोमेंट देखने को मिलता है। इसमें नागा चैतन्य बेड पर लेटे हुए होते हैं और सामंथा अपना पल्लू ठीक करते हुए शरमाते हुए उठती हैं। इसके बाद नागा उठकर उनको हग करते हैं। अब इस इंटिमेट सीन को थिएटर में देखते ही दर्शकों ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। सभी लोग खड़े होकर न सिर्फ शोर मचाने लगे बल्कि एक्साइटमेंट जताते हुए नोट भी उड़ाते दिखे। लेकिन फैंस का तो समझ आता है इस वीडियो में नागा का भी रिएक्शन ऐसा ही दिखा।

यह भी पढ़ें: Firoz Khan की मौत के बाद फैंस को एक और झटका, अब नहीं देख सकेंगे उनसे जुड़ी ये चीज

ब्लश करते दिखे नागा चैतन्य

एक्स वाइफ के साथ अपना रोमांटिक मोमेंट देख नागा चैतन्य सरेआम ब्लश करते हुए नजर आए हैं। उनके चेहरे पर ये सीन देखते ही चमक आ गई और वो स्माइल करते दिखे। हालांकि, वो अपने इमोशंस को छिपाने की कोशिश कर रहे थे। जब दर्शक ज्यादा ही एक्साइटेड हो गए तो एक्टर उन्हें शांत करने की कोशिश करते हुए नजर आए। इसी दौरान किसी ने नागा चैतन्य का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस खुश हो गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो