होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Naga Chaitanya ने Samantha Ruth से खत्म किए रिश्ते, Sobhita से शादी से पहले किया ये काम?

Naga Chaitanya, Sobhita Dhulipala: एक्टर नागा चैतन्य इन दिनों शोभिता धुलिपाला की शादी के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। दोनों जल्दी ही शादी करके एक-दूसरे के हो जाएंगे। शादी से पहले नागा ने अपनी एक्स वाइफ की सारी यादें मिटा दी हैं।
08:48 AM Oct 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Naga Chaitanya, Samantha Ruth Prabhu, Sobhita Dhulipala
Advertisement

Naga Chaitanya, Sobhita Dhulipala: एक्टर नागा चैतन्य इन दिनों शोभिता धुलिपाला से शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में शोभिता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थी, जो शादी से पहले की रस्मों की लग रही थी। इस बीच नागा चैतन्य ने एक और ऐसा काम किया है, जिससे वो चर्चा में आ गए हैं। आइए जानते हैं कि नागा ने ऐसा क्या किया है?

Advertisement

सामंथा के साथ पोस्ट की डिलीट

दरअसल, नागा ने जब शोभिता से सगाई की थी, तब फैंस ने देखा था कि उनकी एक्स वाइफ सामंथा के साथ कुछ पोस्ट उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं, जिस पर फैंस ने रिएक्ट भी किया था। वहीं, अब नागा ने एक्स वाइफ सामंथा की सभी यादों को मिटाते हुए पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है। नागा के इंस्टाग्राम के उस पोस्ट को देखकर फैंस ने अपील की थी कि वो उसे हटा दें। अब ऐसा लग रहा है कि नागा ने फैंस की बात को मान लिया है।

Naga Chaitanya

शोभिता धुलिपाला से करेंगे शादी

गौरतलब है कि नागा चैतन्य जल्दी ही शोभिता धुलिपाला से शादी करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले कपल की सगाई की फोटोज सामने आई थी, जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। वहीं, अब शोभिता और नागा की शादी को लेकर भी फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। कपल के चाहने वाले उनकी शादी की फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

2017 में समांथा रुथ प्रभु से की थी शादी

बता दें कि साल 2017 में नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु ने एक-दूसरे से शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को करीब दो साल तक डेट किया था। हालांकि ये शादी ज्यादा नहीं चल सकी और चार साल बाद ही दोनों ने पर्सनल रीजन देते हुए अलग होने का फैसला कर लिया। दोनों के अलग होने के बाद से ही नागा और शोभिता की डेटिंग की अफवाहें सामने आने लगी थी।

जल्दी होगी शादी

भले ही नागा और शोभिता को लेकर कितनी भी बातें हुई हों, लेकिन दोनों में से सगाई से पहले किसी ने भी इसे कंफर्म नहीं किया। हालांकि अब दोनों जल्दी ही शादी कर एक-दूसरे के हो जाएंगे। गौरतलब है कि जब कपल की सगाई की तस्वीरें सामने आई थी, तब दोनों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। वहीं, अब देखने वाली बात ये होगी कि दोनों अपनी शादी में क्या खास करते हैं।

यह भी पढ़ें- Ekta Kapoor की दिवाली पार्टी में सितारों ने लगाए चार चांद, देखें कौन-कौन हुआ शामिल?

Open in App
Advertisement
Tags :
Naga ChaitanyaSamantha Ruth PrabhuSobhita Dhulipala
Advertisement
Advertisement