whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

होने वाली बहू को लेकर ये क्या कह गए थे नागार्जुन! सगाई के बाद वायरल हुई क्लिप; शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे एक्टर

Nagarjuna Akkineni Viral Video: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई के बाद एक्टर के पिता का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पुराने वीडियो में नागार्जुन अपनी बहू को लेकर कुछ ऐसा कह रहे हैं जो अब लोगों को रास नहीं आ रहा।
07:28 PM Aug 09, 2024 IST | Ishika Jain
होने वाली बहू को लेकर ये क्या कह गए थे नागार्जुन  सगाई के बाद वायरल हुई क्लिप  शर्म से पानी पानी हो जाएंगे एक्टर
Nagarjuna Akkineni Viral Video

Nagarjuna Akkineni Viral Video: पॉपुलर एक्टर नागार्जुन ने बीते दिन ही फैंस को एक खास खुशखबरी सुनाई थीं। एक्टर के बेटे नागा चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला संग सगाई कर ली है। सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद अब नागा-शोभिता के साथ जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। अब उनकी सगाई की खबर से सोशल मीडिया पर खलबली मची हुई है। फैंस इस न्यूज को अभी तक हजम नहीं कर पा रहे हैं। लोगों को उम्मीद थी कि तलाक होने के बाद भी नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु एक हो जाएंगे।

नागार्जुन का पुराना वीडियो वायरल

ऐसे में अब लोग सामंथा रुथ प्रभु से लगातार शोभिता धुलिपाला की तुलना कर रहे हैं। सामंथा को लेकर सोशल मीडिया पर सिम्पथी जताई जा रही है तो कुछ पुराने क्लिप्स भी वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अब इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखने के बाद खुद एक्टर नागार्जुन को शर्म आ जाएगी। दरअसल, एक बार वो बातों-बातों में शोभिता धुलिपाला को लेकर कुछ ऐसा कह गए थे वो अब सोशल मीडिया यूजर्स को खटक रहा है।

बहू को लेकर ये क्या बोल गए नागार्जुन?

दरअसल, उस वक्त नागार्जुन को इस बात का अंदाजा नहीं था कि शोभिता धुलिपाला उनकी बहु और उनके बेटे की पत्नी बनेंगी। ऐसे में एक प्रमोशनल इवेंट में उन्होंने कुछ ऐसा आपत्तिजनक कह दिया जो अब चर्चा में आ गया है। एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने शोभिता को लेकर अपनी फीलिंग्स बताई थीं। उन्होंने सबके सामने स्टेज पर कहा था, 'शोभिता धुलिपाला की बात करते हैं, वो बहुत अच्छी थीं। मेरा मतलब है कि मुझे इस तरह नहीं बोलना चाहिए, वो बहुत हॉट थीं...फिल्म में। उनमें कुछ ऐसा है जो बहुत अट्रैक्टिव है।'

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस को डेटिंग ऐप पर मिला सच्चा प्यार, लव स्टोरी का किया इजहार

एक्टर हुए ट्रोल

अब अपनी बहू को इस तरह सबके सामने 'हॉट' कहने पर नागार्जुन बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। एक्टर का वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और अब इनके रिश्ते पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। कुछ लोग जहां एक्टर की बात सुनकर भड़के हुए हैं तो कुछ लोग इस वीडियो को देखकर हंस रहे हैं। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा है, 'ससुर जी को ही सबसे ज्यादा ये शादी चाहिए थी।' तो एक लिखता है, 'गजब है ये फिल्म इंडस्ट्री।' एक शख्स ने लिखा है, 'उनकी उम्र को देखते हुए क्या एक युवा लड़की पर टिप्पणी करना ठीक है? आखिर लोग बेशर्मी से ताली कैसे बजा रहे हैं?'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो