whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sobhita Dhulipala की सगाई की अंगूठी पर ठहरी सबकी निगाहें, कीमत जानने के लिए बेताब फैंस

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement Ring: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की इंगेजमेंट फोटोज वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में शोभिता जो रिंग फ्लॉन्ट कर रही है अब उस पर लोगों का दिल आ गया है।
03:10 PM Aug 08, 2024 IST | Ishika Jain
sobhita dhulipala की सगाई की अंगूठी पर ठहरी सबकी निगाहें  कीमत जानने के लिए बेताब फैंस
Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement Ring

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement Ring: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की इंगेजमेंट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। अब कपल ऑफिशियली एंगेज्ड हैं। खुद नागार्जुन ने अपने बेटे और बहू की सगाई की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर फैंस को इतनी बड़ी खुशखबरी दे दी है। एक्टर ने बहू का स्वागत किया उस पर तो सभी खुशी जता ही रहे हैं। वहीं, लोगों की नजरें एक और चीज ढूंढ रही है। दरअसल, सभी कपल की इंगेजमेंट रिंग देखना चाहते हैं।

शोभिता की खास रिंग हुई वायरल

ऐसे में जो तस्वीरें नागार्जुन ने अपने अकाउंट से शेयर की हैं, फैंस उन्हें जूम कर-करके देख रहे हैं। हालांकि, दोनों ही तस्वीरों में नागा चैतन्य की रिंग नजर नहीं आ रही है। ऐसे में फैंस कुछ निराश हो गए हैं। हर कोई देखना चाहता था कि नागा की इंगेजमेंट रिंग कैसी होगी? भले ही एक्टर की इंगेजमेंट रिंग की तस्वीर अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन उनकी लेडी लव की रिंग अब रिवील हो चुकी है। जिस फोटो में शोभिता अपने मंगेतर के कंधे पर सिर रखकर पोज दे रही हैं उसी में उनकी रिंग की एक झलक भी देखने को मिली।

कैसी है शोभिता धुलिपाला की सगाई की अंगूठी?

उनके लेफ्ट हैंड की रिंग फिंगर में जो अंगूठी है उस पर अब फैंस नजरें गड़ाकर बैठे हैं। बता दें, एक्ट्रेस की रिंग काफी खूबसूरत लग रही है और उससे नजरें हटा पाना मुश्किल है। शोभिता धुलिपाला की इंगेजमेंट रिंग का डिजाइन काफी प्यारा है। एक्ट्रेस के हाथ में एक पतला-सा गोल्ड बैंड दिख रहा है और उसके ऊपर सॉलिटेयर डायमंड लगा हुआ है। एक्ट्रेस का ये डायमंड न तो बहुत बड़ा है और न ही इतना छोटा कि इस पर किसी का ध्यान न जाए। अब इस रिंग पर सोशल मीडिया यूजर्स का भी दिल आ गया है।

यह भी पढ़ें: Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala की हुई सगाई, पहली तस्वीर आई सामने

क्या होगी इस डायमंड रिंग की कीमत?

हालांकि, अभी तक रिंग की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि ये अंगूठी काफी महंगी है। इसकी कीमत लाखों में होगी। अब देखते हैं कि कब इस रिंग के प्राइस का खुलासा होता है। साथ ही कब नागा चैतन्य की रिंग फैंस को देखने को मिलेगी? बता दें, इस वक्त सेलेब्स और फैंस इस कपल को सगाई की मुबारकबाद दे रहे हैं। दूसरी तरफ कुछ लोग सामंथा को लेकर भी दुख जता रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो