whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Natasa Stankovic की किस पोस्ट का इंतजार कर रहे फैंस? क्या फिर Hardik Pandya से जुड़ा है मामला?

Natasa Stankovic: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के सोशल मीडिया पर लोग खूब ताक-झांक कर रहे हैं। एक तरफ जहां नताशा सोशल मीडिया पर खूब टाइम बिता रही हैं, तो टीम इंडिया की जीत के बाद जैसे इंटरनेट से गायब ही हो गई हैं। नताशा का ना सिर्फ हार्दिक बल्कि टीम के लिए भी कोई पोस्ट ना करना फैंस को हजम नहीं हो रहा है।
10:57 AM Jun 30, 2024 IST | Nancy Tomar
natasa stankovic की किस पोस्ट का इंतजार कर रहे फैंस  क्या फिर hardik pandya से जुड़ा है मामला
Natasa Stankovic

Natasa Stankovic: इस समय पूरे देश में जश्न का माहौल है। हर कोई टीम इंडिया को जीत की बधाई दे रहा है और झूम रहा है। सोशल मीडिया पर भी खूब हलचल मची हुई है। इस बीच अब लोग बार-बार सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के सोशल मीडिया पर ताक-झांक कर रहे हैं। सेपरेशन की खबरों के बाद नताशा सोशल मीडिया पर खूब टाइम बीता रही हैं। ऐसे में यूजर्स को उम्मीद थी कि टीम इंडिया के जीनते के बाद एक्ट्रेस टीम और हार्दिक पांड्या के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल पोस्ट जरूर करेंगी, लेकिन अब तो ऐसा लग रहा है कि जैसे नताशा सोशल मीडिया से गायब ही हो गई हैं।

नताशा ने नहीं किया कोई पोस्ट

जी हां, टीम इंडिया की जीत के बाद हर कोई टीम को बधाई दे रहा है। भारतीय खिलाड़ियों को उनकी फैमिली की तरफ से भी प्यार मिल रहा है। पूरे टी-20 वर्ल्ड कप टूरनामेंट के दौरान नताशा ने हार्दिक पांड्या के लिए कोई पोस्ट या कमेंट नहीं किया। ऐसे में लोगों को उम्मीद थी कि नताशा टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद तो कुछ पोस्ट करेगी, लेकिन उन्होंने अब भी कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है, जो अपने आपमें बेहद हैरान करने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर लोगों की निगाहें

गौरतलब है कि एक तरफ तो एक्ट्रेस दिनभर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और कुछ ना कुछ फैंस के साथ शेयर करती हैं। ऐसे में उन्होंने ना सिर्फ हार्दिक बल्कि इतनी बड़ी जीत पर एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया। वर्ल्ड कप जीतने के बाद सोशल मीडिया से नताशा का यूं गायब होना, लोगों को हजम नहीं हो रहा है। फैंस इंतजार कर रहे हैं कि नताशा कब हार्दिक और टीम के लिए कोई मैसेज शेयर करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

हीरो बनकर सामने आए हार्दिक पांड्या 

इसके साथ ही अगर टी 20 वर्ल्ड कप के फाइनल में हार्दिक पांड्या की बात करें, तो हार्दिक पांड्या को 17वां ओवर देना बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है। जी हां, हार्दिक पांड्या ने 17वें ओवर में साउथ अफ्रीका के खतरनाक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन का विकेट लिया, जिससे पूरा का पूरा मैच ही उन्होंने टीम इंडिया की झोली में डाल दिया। इस महामुकाबले में जहां क्लासेन तूफानी पारी खेल रहे थे, तो वहीं हार्दिक ने महज 4 रन देकर उनका विकेट लिया और एक हीरो की तरह सामने आए। हालांकि मैच जीतने के बाद हार्दिक पांड्या खूब इमोशनल हो गए और सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज भी वायरल हो रही हैं। ना सिर्फ हार्दिक बल्कि पूरी टीम के लिए ये बेहद भावुक पल था और सभी की आंखें नम थी।

यह भी पढ़ें- Natasa Stankovic या कोई और… T20 World Cup 2024 Final जीतते ही Hardik Pandya ने किसे किया वीडियो कॉल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो