whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Nataša Stanković ने पति के घर आने के बाद किया पोस्ट, तो Hardik Pandya ने भी कहा- मेरी दुनिया

Nataša Stanković-Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या के घर आने के बाद नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट शेयर कर दिया है। जी हां, इस पोस्ट में एक्ट्रेस अपने खास इंसान के साथ नजर आ रही हैं।
10:37 AM Jul 06, 2024 IST | Nancy Tomar
nataša stanković ने पति के घर आने के बाद किया पोस्ट  तो hardik pandya ने भी कहा  मेरी दुनिया
Nataša Stanković, Hardik Pandya

Nataša Stanković-Hardik Pandya: गॉसिप टाउन में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबरें जोरों पर हैं। जी हां, नताशा का भारत की टी20 विश्व कप जीत पर चुप्पी साधना इन अफवाहों को फिर से हवा दे गया। गौरतलब है कि नताशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, लेकिन उन्होंने अपने पति हार्दिक और टीम इंडिया की जीत पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया। ऐसे में लोगों ने फिर से कपल के अलग होने के कयास लगाने शुरू कर दिए। हालांकि इस बीच हार्दिक अब अपने घर जा चुके हैं और पति के घर जाने के बाद नताशा ने पहला पोस्ट भी शेयर कर दिया है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

नताशा स्टेनकोविक ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने कई फोटोज साझा की हैं। जी हां, इस पोस्ट को शेयर करते हुए नताशा ने इसके कैप्शन में लिखा कि living in gratitude इसके साथ ही एक्ट्रेस ने व्हाइट दिल की इमोजी भी शेयर की है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि भले ही हार्दिक के घर आने के बाद नताशा ने अपना पहला पोस्ट शेयर किया है, लेकिन इस बार भी उन्होंने पति के लिए ना कुछ लिखा और ना ही शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

Advertisement

फिर नहीं दिखे हार्दिक

एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने बस अपनी और बेटे की फोटो और वीडियो शेयर की है। इस पोस्ट में भी हार्दिक कहीं नजर नहीं आए। ऐसे में जाहिर है कि लोगों के मन में फिर से कई सवाल आए और यूजर्स ने कमेंट्स की फिर बारिश की और पूछा कि हार्दिक कहां हैं? एक यूजर ने नताशा के इस पोस्ट पर कमेंट किया कि हार्दिक नहीं दिख रहे? दूसरे ने कहा कि भाई कहां है? एक अन्य ने लिखा कि आपके साथ हार्दिक नहीं हैं क्या? इस तरह के कमेंट्स लोगों ने इस पोस्ट किए।

हार्दिक ने भी शेयर किया पोस्ट

ना सिर्फ नताशा बल्कि हार्दिक ने भी जो लेटेस्ट पोस्ट शेयर किए हैं, उसमें वो अपने बेटे संग नजर आ रहे हैं। जी हां, हाल ही में अपने घर आने के बाद हार्दिक ने बेटे संग इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की। इस फोटो में उनके साथ भाई का बच्चा भी नजर आ रहा है। पोस्ट को शेयर करते हुए हार्दिक ने इसके कैप्शन में लिखा कि मेरी दुनिया।

Advertisement

Hardik Pandya

Hardik Pandya

लोगों के मन में कई तरह के सवाल

नताशा और हार्दिक दोनों ही एक-दूसरे को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। ऐसे में लोगों के मन में कई तरह के सवाल चल रहे हैं। कपल ने अपने अलग होने की अफवाहों पर अभी तक कुछ नहीं कहा है। हालांकि लगों को इंतजार है कि दोनों में से जल्दी ही कोई इस पर रिएक्ट करेगा। देखने वाली बात होगी कि कब नताशा या हार्दिक इस पर चुप्पी तोड़ेगे?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss में मुझे यूज किया, अब हो रहा पछतावा, कंट्रोवर्शियल शो को लेकर कर एक्ट्रेस का खुलासा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो