whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Natasa Stankovic को Hardik Pandya ने किया चीट? एक पोस्ट से क्रिकेटर पर उठे सवाल

Natasa Stankovic Hardik Pandya: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या को लेकर एक बार फिर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। अब इनके अलग होने का क्या कारण है इसे लेकर कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं।
05:05 PM Aug 12, 2024 IST | Ishika Jain
natasa stankovic को hardik pandya ने किया चीट  एक पोस्ट से क्रिकेटर पर उठे सवाल
Natasa Stankovic Hardik Pandya

Natasa Stankovic Hardik Pandya: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के सेपरशन के बाद अब एक बार फिर ये दोनों चर्चा में आ गए हैं। दोनों की शादी टूट चुकी है ये तो कंफर्म है, लेकिन आखिर इसके पीछे वजह क्या है? ये अभी तक सामने नहीं आया है। ऐसे में कभी नताशा को तो कभी हार्दिक को लोग दोषी ठहराते हैं। अब नताशा ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद उनके और हार्दिक के बीच आई दूरी की वजह हार्दिक को बताया जा रहा है।

नताशा ने फिर लुटा अटेंशन

नताशा ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि हार्दिक ने अपनी वाइफ को चीट किया होगा। अब इनके अलग होने के कारण पर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। लोगों को ये सब बात करने का मौका जो मिल गया है। अब नताशा ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोगों का अटेंशन एक बार फिर इस मुद्दे पर आ गया है। बता दें, अब ये सब अफवाहें नताशा स्टेनकोविक के एक पोस्ट लाइक करने के बाद से उड़ रही हैं।

नताशा के पोस्ट लाइक करते ही मची सनसनी

दरअसल, अब नताशा स्टेनकोविक ने कुछ ऐसे पोस्ट्स लाइक किए हैं जो चीटिंग या इमोशनल एब्यूज से जुड़े हुए थे। एक्ट्रेस ने एक नहीं हाल ही में कई सारे पोस्ट्स पर अपना रिएक्शन दिया है, जिनसे वो शायद इस वक्त रिलेट कर पा रही होंगी। नताशा स्टेनकोविक अब इस तरह के पोस्ट्स पर रिएक्ट कर लोगों का ध्यान खींच रही हैं। लोग इन्हें देखने के बाद ऐसा सोचने लगे हैं कि नताशा ने हार्दिक से रिश्ता इसलिए तोड़ा है क्योंकि क्रिकेटर ने ही उन्हें धोखा दिया होगा।

Natasa Stankovic Hardik Pandya

नताशा स्टेनकोविक का इन पोस्ट्स पर आया रिएक्शन

यह भी पढ़ें: Ananya Panday ब्रेकअप के बाद कर रही हैं अच्छे लड़के की तलाश? फोटोज में मिला सबूत

हार्दिक पर फिर उठी उंगलियां

हालांकि, अभी तक सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं। नताशा या हार्दिक दोनों में से किसी ने भी अपने अलग होने की वजह का खुलासा नहीं किया है। बता दें, जब हार्दिक-अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर अनन्या पांडे के साथ डांस करते हुए नजर आए थे और उनके वीडियो को देखकर भी लोगों ने उनका नाम एक्ट्रेस के साथ जोड़ दिया था। ऐसे में एक बार फिर हार्दिक पांड्या पर सवाल उठ रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो