whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nataša Stanković ने शेयर की मिस्ट्री मैन की तस्वीर, गुस्से में Hardik Pandya के फैंस

Nataša Stanković, Novak Djokovic: गॉसिप टाउन में नताशा स्टेनकोविक को लेकर फिर से चर्चा शुरू हो गई है। नताशा का हालिया पोस्ट इसकी वजह बना है। दरअसल, नताशा ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वो हार्दिक नहीं बल्कि किसी और के लिए लिख रही हैं कि The Man...
11:31 AM Aug 05, 2024 IST | Nancy Tomar
nataša stanković ने शेयर की मिस्ट्री मैन की तस्वीर  गुस्से में hardik pandya के फैंस
Nataša Stanković

Nataša Stanković, Novak Djokovic: गॉसिप टाउन में अभी तो हार्दिक और नताशा को लेकर बातें बंद होना शुरू हुई थीं कि अब एक बार फिर से नताशा टॉक ऑफ द टाउन का हॉट टॉपिक बन गई हैं। अब भई जब नताशा ने हार्दिक पांड्या को टी20 विश्व कप जीत की बधाई भी नहीं दी और किसी और की तारीफों के पुल बांध दिए, तो जाहिर है कि नताशा चर्चा में तो आएंगी ही। नहीं समझे ना... आइए समझाते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

हार्दिक को बधाई तक नहीं दी और अब शेयर की किसकी फोटो?

दरअसल, हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ और सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी स्टोरी शेयर की, जिससे वो फिर से सुर्खियों में आ गईं। वैसे तो हार्दिक से अलग होने के पहले से ही नताशा चर्चा में हैं और क्रिकेटर से अलग होने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। अब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर नोवाक जोकोविच की फोटो शेयर की है। ना सिर्फ फोटो शेयर की बल्कि कैप्शन में लिखा भी कि This Man और लव के साथ स्टार का इमोजी शेयर किया है।

Nataša Stanković

Nataša Stanković

गुस्से में हार्दिक के फैंस

हार्दिक के फैंस इस पोस्ट को देखने के बाद गुस्से में नजर आए। लोगों का तो ये भी कहना है कि भले ही कुछ भी हो लेकिन भारत की विश्व कप जीत पर नताशा ने ना सिर्फ हार्दिक बल्कि टीम इंडिया के लिए भी कोई मैसेज शेयर नहीं किया और अब उन्होंने नोवाक जोकोविच के फोटो के साथ कैप्शन भी लिखा है। लोगों का कहना है कि आखिर ऐसा क्या है, जो नताशा के दिल में नोवाक जोकोविच के लिए इतनी खास जगह है। अब सच क्या है वो तो नताशा ही जानती है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

क्या चल रहा है कोई नहीं जानता?

हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा ने पहली बार किसी मिस्ट्रीमैन को लेकर फोटो शेयर की है, जिसके बाद से टॉक ऑफ द टाउन में फिर से चर्चा होने लगी है कि आखिर क्या चल रहा है? ये मामला सिर्फ नोवाक जोकोविच को बधाई देने तक सीमित है या फिर इसके पीछे कोई और वजह है। गौरतलब है कि हार्दिक को लेकर भी नताशा पहले ऐसे ही पोस्ट शेयर किया करती थीं।

कौन हैं नोवाक जोकोविच?

नोवाक जोकोविच की बात करें तो वो एक सर्बियाई टेनिस खिलाड़ी हैं। बीते दिन यानी संडे को नोवाक ने पेरिस ओलंपिक 2024 में पुरुष सिंगल टेनिस प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है। बता दें कि इस प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर वो ऐसा करने वाले सबसे उम्रदराज टेनिस प्लेयर बन गए हैं। सर्बियाई टेनिस स्टार ने स्पेनिश टेनिस स्टार कार्लोस अल्काराज को हराकर ओलंपिक में गोल्ड अपने नाम किया है।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra हुईं गंभीर जख्मी! ‘खून से लथपथ’ चेहरा, सूजी उंगलियां, एक्ट्रेस की हालत देख घबराए फैंस

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो