whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेटे को छोड़ या साथ लेकर.... अब कहां जा रहीं Natasa Stankovic? मायके या फिर कहीं और?

Natasa Stankovic: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ और सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और हर अपडेट शेयर कर रहे हैं, लेकिन इस बीच नताशा कहीं जा रही हैं? आखिर कहां?
06:59 AM Sep 14, 2024 IST | Nancy Tomar
बेटे को छोड़ या साथ लेकर     अब कहां जा रहीं natasa stankovic  मायके या फिर कहीं और
Natasha Stankovic

Natasa Stankovic: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ और सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। नताशा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव है और खुद से जुड़ा हर एक अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। कुछ वक्त पहले नताशा अपने मायके गई थी और कुछ ही दिन पहले वापस मुंबई आई हैं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस मुंबई में रहना ही नहीं चाहती क्योंकि नताशा से फिर से कहीं जाने के लिए उड़ान भरी है।

नताशा ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जो एयरपोर्ट की है। इस फोटो में फ्लाइट की फोटो और टाइम दिया गया है, जो 4:44 है। इस तस्वीर से ये तो साफ है कि नताशा कहीं जा रही हैं, लेकिन वो कहां गई हैं, इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है। ना ही नताशा ने कोई लोकेशन टैग की है। इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों के मन में ये भी सवाल उठ रहा है कि आखिर नताशा इस बार बेटे को साथ लेकर जा रही हैं या फिर उन्होंने अगस्तय को हार्दिक के पास ही छोड़ दिया है।

Natasha Stankovic

Natasha Stankovic

कहां है अगस्तय?

इसकी जानकारी तो अब नताशा ही दे सकती है। देखने वाली बात होगी कि अगस्तय नताशा के साथ गया है या फिर इस बार वो अपने पिता के साथ रहेगा। यहां बता देते हैं कि जब नताशा अपने मायके सर्बिया गई थीं, तो बेटे को साथ लेकर गई थी। इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे नताशा ने और पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक वीडियो है, जो फ्लाइट में बैठकर शूट किया गया है। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है कि hi heavenly father और इसके साथ व्हाइट कलर का हर्ट इमोजी।

Natasha Stankovic

Natasha Stankovic

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हार्दिक और नताशा

गौरतलब है कि हाल ही में नताशा को अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ एक ही कार में देखा गया था, जिसके बाद से दोनों को लेकर चर्चा होने लगी थीं। हालांकि जबसे हार्दिक और नताशा अलग हुए हैं, तबसे ही हार्दिक का भी नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया संग जोड़ा जा रहा है, लेकिन सच्चाई क्या है, वो तो हार्दिक और नताशा खुद ही जानते हैं, लेकिन दोनों की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है और दोनों आगे क्या करने वाले हैं, इसको लेकर फैंस के बीच अलग ही बातें हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के पिता की मौत पर उठे 3 सवाल, जो अनसुलझे… Anil Mehta की मौत बनी ‘रहस्य’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो