whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेटे के बहाने Natasa ने Hardik Pandya को किया टारगेट, सर्बिया से शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Natasa Stankovic Share Post: मॉडल नताशा स्टेनकोविक इस वक्त सर्बिया में हैं, जहां उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने तस्वीरों के साथ पोस्ट शेयर किया जिसमें वो पति हार्दिक पांड्या को टारगेट कर रही हैं।
09:26 AM Jul 31, 2024 IST | Jyoti Singh
बेटे के बहाने natasa ने hardik pandya को किया टारगेट  सर्बिया से शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Natasa Stankovic Share Post: एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक अपने पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग हो चुकी हैं, यह बात कंफर्म हो चुकी है। दोनों के तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया चली गई हैं, जहां वो सिंगल मदर बनकर बेटे को संभाल रही हैं। इस बीच नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अपने बेटे का जन्मदिन सेलिब्रेट करती हुई दिखाई दे रही हैं। दोनों को क्वालिटी टाइम बिताते हुए देख फैंस भी मां और बेटे की तस्वीरों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि नताशा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करने के साथ ही एक पोस्ट शेयर की है, जिसके बहाने नताशा ने हार्दिक को टारगेट किया है। उनका यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

नताशा ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीरें

नताशा स्टेनकोविक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्हें अपने बेटे अगस्त्य के साथ देखा जा सकता है। पहली तस्वीर जू की है, जहां अगस्त्य एनिमल को देख रहे हैं और नताशा उनके पीछे बैठी हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अगस्त्य अपनी मम्मा की गोद में बैठे हैं। इसी तरह अन्य तस्वीरों में नताशा और उनके बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नताशा ने एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसके बहाने उन्होंने हार्दिक पांड्या को टारगेट किया है।

तस्वीरें शेयर करते हुए नताशा ने पोस्ट लिखा, 'मेरे बुबा... तुम मेरी जिंदगी में शांति, प्यार और खुशी लेकर आए हो। मेरे प्यारे बेटे। तुम एक आशीर्वाद हो, इतने प्यारे और दयालु हो। हमेशा ऐसे ही रहना। मैं इस दुनिया को तुम्हारी दयालु आत्मा को बदलने नहीं दूंगी। मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगी। हाथ में हाथ डालकर मैं साथ रहूंगी। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। मां।' नताशा ने अपनी पोस्ट में जहां बेटे पर अपना प्यार लुटाया है तो वहीं पति हार्दिक पांड्या पर तंज भी कसा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम, फर्स्ट और सेकंड रनर-अप के नाम भी आउट

हार्दिक पांड्या के अफेयर की है चर्चा

जाहिर है कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या लिव-इन रिलेशनशिप में थे। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। हालांकि चार साल के रिश्ते में रहने के बाद अब दोनों अलग हो चुके हैं। इस बात का खुलासा नताशा और हार्दिक ने खुद अपनी पोस्ट में किया। उधर, मीडिया रिपोर्ट्स में चर्चा है कि हार्दिक पांड्या का अफेयर चल रहा है। उनका नाम एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ भी जुड़ रहा है। माना जा रहा है कि इसी वजह से नताशा ने क्रिकेटर से अलग होने का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक ने जिस तरह से उनका साथ छोड़ दिया उसी पर तंज कसते हुए नताशा ने अपने बेटे से प्रॉमिस किया है कि वो कभी अपने बेटे अगस्त्य को छोड़कर कभी नहीं जाएंगी।

बेटे के जन्मदिन पर शेयर किया था वीडियो

बता दें कि बेटे अगस्त्य के जन्मदिन पर हार्दिक पांड्या ने बीते दिन एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो अपने बेटे के साथ दिखाई दे रहे थे। वीडियो के साथ हार्दिक ने कैप्शन दिया था, 'तुम मुझे हर दिन आगे बढ़ने में मदद करते हो। मेरे साथी, मेरे पूरे दिल, मेरे अगु को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं तुमसे शब्दों से परे प्यार करता हूं।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो