whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik Pandya से अलग होकर Natasa ने ढूंढ लिया सहारा? बोलीं 'उन्होंने खालीपन भर दिया'

Natasa Stankovic Viral Post: नताशा स्टेनकोविक का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हार्दिक से अलग होने के बाद एक्ट्रेस कहां ध्यान लगा रही हैं अब उसका खुलासा हो गया है।
06:02 PM Sep 11, 2024 IST | Ishika Jain
hardik pandya से अलग होकर natasa ने ढूंढ लिया सहारा  बोलीं  उन्होंने खालीपन भर दिया
Natasa Stankovic Viral Post

Natasa Stankovic Viral Post: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से अलग होने के बाद से नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बनी हुई हैं। वो लगातार खुद को मोटीवेट कर रही हैं। कभी बेटे के साथ समय बिताकर नताशा अपनी खुशियां ढूंढ़ने की कोशिश कर रही हैं, तो कभी जिम में पसीना बहाकर खुद को बिजी रख रही हैं। इसी बीच अब उन्होंने एक नया सहारा ढूंढ लिया है। हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा की जिंदगी में कोई है जो उनका सहारा बन गया है।

कौन बना नताशा का सहारा?

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक लम्बा-चौड़ा नोट लिखा है और अपने विचारों को खुलकर व्यक्त किया है। हालांकि, उनका सहारा कोई लड़का नहीं है। यहां वो किसी नए लव इंटरेस्ट की बात नहीं कर रही हैं। बल्कि अब तो नताशा भगवान पर यकीन रखने की बातें कर रही हैं। उन्होंने अब Jesus को लेकर काफी कुछ कहा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट में लिखा है, 'लेकिन जब यीशु प्रकट हुए, तो उन्होंने न सिर्फ पुराने नियम की भविष्यवाणियों और मंदिर के उद्देश्यों को पूरा किया, बल्कि उन्होंने वो खालीपन भर दिया।'

नताशा का पोस्ट हुआ वायरल

नताशा ने कहा, 'अब लकड़ी या पत्थर से बने मंदिर की जरूरत नहीं थी, बल्कि मांस और खून की थी। कभी न खत्म होने वाले बलिदानों की जरूरत नहीं थी, क्योंकि यीशु ने खुद सबसे बड़ा बलिदान दिया था। आखिरकार, भगवान की आत्मा अपने लोगों, उनके अंदर और नए और बेहतर 'मंदिर' में रह सकती थी।' अब नताशा की ये पोस्ट देखकर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे उन्होंने अपने सारा ध्यान बस यीशु पर लगा दिया है और मुश्किल वक्त में वो बस उन्हीं के बारे में ही सोच रही हैं।

Natasa Stankovic Viral Post

नताशा ने शेयर किया पोस्ट

यह भी पढ़ें: Malaika Arora की मां ने बताई पति की मौत की आंखों देखी, पूरी तरह पलटा मामला

फैंस रखते हैं हर पोस्ट पर नजर

बता दें, नताशा स्टेनकोविक पति से अलग होने की अनाउंसमेंट के बाद से अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सभी का अटेंशन लूट रही हैं। उनका हर पोस्ट फैंस के लिए एक इशारे जैसा है, जो उन्हें बताता है कि एक्ट्रेस के मन में क्या चल रहा है। दरअसल, जब तक ये कन्फर्म भी नहीं हुआ था कि हार्दिक और नताशा के रिश्ते में खटास आ गई है, तब भी उनके पोस्ट से ही फैंस इस बात का कयास लगाते थे। अब उनके दिल का हाल भी यही से पता चलता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो