whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Natasa Stankovic ने मुंबई लौटते ही लिखा क्रिप्टिक नोट, क्या Hardik Pandya-Jasmin Walia से है कनेक्शन?

Natasa Stankovic Cryptic Post: नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिर से फैंस का अटेंशन लूट लिया है। अब उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिसके बाद हर कोई सोच में पड़ गया है। कुछ लोग तो हार्दिक पांड्या की डेटिंग रूमर्स से भी इसका कनेक्शन ढूंढ रहे हैं।
06:10 PM Sep 02, 2024 IST | Ishika Jain
natasa stankovic ने मुंबई लौटते ही लिखा क्रिप्टिक नोट  क्या hardik pandya jasmin walia से है कनेक्शन
Natasa Stankovic Cryptic Post

Natasa Stankovic Cryptic Post: नताशा स्टेनकोविक अपने क्रिकेटर पति से अलग होते ही मुंबई छोड़कर चली गई थीं। अब एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ मुंबई वापस लौट आई हैं। आती ही नताशा ने फैंस को खबर दी कि वो भारत लौट आई हैं। अब उन्होंने आते ही सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ पोस्ट करने शुरू कर दिए हैं। जब से उनके और हार्दिक के रिश्ते में तनाव की खबरें सामने आ रही हैं एक्ट्रेस कुछ न कुछ पोस्ट शेयर कर हिंट्स ड्राप कर रही हैं।

हार्दिक की डेटिंग रूमर्स के बीच नताशा लौटीं मुंबई

पहले भी उनके पोस्ट के चलते ही ऐसे कयास लगाए गए थे कि उनका और हार्दिक का रिश्ता डगमगा चुका है। हालांकि, ये कयास बाद में सच साबित हो गए। वहीं, इन दिनों हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनालिटी जैस्मीन वालिया (Jasmin Walia) के साथ जोड़ जा रहा है। हर तरफ ऐसे चर्चे हैं कि ये दोनों चोरी-छिपे डेट कर रहे हैं। ऐसे में अब बढ़ती डेटिंग रूमर्स के बीच नताशा मुंबई लौट आई हैं। उन्होंने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर सभी का ध्यान खींच लिया है।

नताशा का क्रिप्टिक नोट वायरल

कुछ देर पहले नताशा ने कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़ने के बाद फैंस को उनकी टेंशन हो गई है। ऐसा लग रहा है जैसे नताशा एक नॉर्मल जिंदगी जीने के लिए भी काफी स्ट्रगल कर रही हैं। पहले जानते हैं उन्होंने आखिर अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्या लिखा है? एक्ट्रेस ने जो नोट शेयर किया है उसमें लिखा है, 'आपका नॉर्मल दिन किसी का सपना हो सकता है, तो हर दिन शुक्रगुजार रहें।' अब उनका ये पोस्ट देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है जैसे नताशा काफी दुखी हैं और इन दिनों काफी कुछ झेल रही हैं।

Natasa Stankovic Cryptic Post

नताशा ने लिखा दिल का हाल

यह भी पढ़ें: Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड का टूटा दिल, Hema Committee की रिपोर्ट देख बॉलीवुड की खोल दी पोल

फैंस को हुई नताशा की फिक्र

अब फैंस उनके इस पोस्ट का कनेक्शन हार्दिक पांड्या के साथ जोड़ रहे हैं। सभी के दिमाग में इस वक्त एक ही सवाल उठ रहा है कि कहीं यहां वो हार्दिक पांड्या और जैस्मीन वालिया के करीब आने की खबरों से तो दुखी नहीं हो रहीं। खैर अब उन्होंने ऐसा क्यों लिखा है वो तो सिर्फ नताशा ही जानती हैं, लेकिन उनके इस पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच सनसनी जरूर मचा दी है। अब हर किसी को नताशा की टेंशन हो रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो