whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik Pandya संग तलाक नहीं ले रहीं Natasa Stankovic? अफवाहों की खुद निकाली हवा

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Update: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते को लेकर नया खुलासा हुआ है। नताशा ने एक पोस्ट शेयर कर आखिरकार सच बता ही दिया। अब इनका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है चलिए जानते हैं।
11:08 AM Jun 06, 2024 IST | Ishika Jain
hardik pandya संग तलाक नहीं ले रहीं natasa stankovic  अफवाहों की खुद निकाली हवा
Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Update:

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Update: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के रिश्ते को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं। इन दोनों के तलाक की खबरों ने फैंस का दिमाग घुमा दिया है। आए दिन नताशा और हार्दिक के अलग होने की एक नई वजह का खुलासा होता है। कभी नताशा पर आरोप लगते हैं तो कभी हार्दिक पर। लेकिन अब एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने खुद अपने तलाक की खबरों पर रोक लगा दी है।

नताशा ने रिश्ते को लेकर दिया हिंट 

काफी समय तक फैंस को कंफ्यूज करने के बाद आखिरकार अब नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को लेकर एक क्लू दिया है। सीधे-सीधे तो एक्ट्रेस ने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया है जिसके बाद फैंस को समझ आ जाएगा कि इन दोनों के बीच 'आल इज वेल' है। बता दें, इन रूमर्स के बाद जब पहली बार नताशा पैपराजी के सामने आई थीं तो उन्होंने अपने तलाक की खबरों पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था। इसके बाद से लोगों को लगने लगा था कि पक्का इनका रिश्ता टूटने वाला है। नहीं तो एक्ट्रेस उसी वक्त सबको सच बता देतीं।

रिलेशनशिप स्टेटस किया क्लियर

लेकिन एक्ट्रेस की चुप्पी ने इन अफवाहों को और भी हवा दे दी। अब जब बात हद से आगे बढ़ गई है तो नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर हिंट देती दिख रही हैं। उनका लेटेस्ट पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में नताशा ने साफ कर दिया है कि उनके और हार्दिक पांड्या के बीच कोई तनाव नहीं है। नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अब डॉगी की तस्वीर शेयर की है। इस डॉगी के साथ नताशा ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस भी क्लियर कर दिया। दरअसल, डॉगी ने जो कपड़े पहने हैं वो बेहद खास हैं। इस पर एक पांडा बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: धड़ाम से गिरीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, मुंह से निकली चीख; वीडियो वायरल

डॉगी की मदद से बताया सच

इस फोटो को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा- 'Baby Rover Pand(Y)a।' अब उन्होंने जिस तरह से अपने डॉगी को पांड्या सरनेम दिया है, उससे साफ समझ आ रहा है कि नताशा और हार्दिक को लेकर जो रूमर्स उड़ रही थीं वो सरासर झूठी हैं। दोनों का रिश्ता अभी भी कायम है। साथ ही इन फेक रूमर्स से कपल को कोई फर्क नहीं पड़ता। शायद इसलिए अभी तक दोनों में से किसी ने भी पब्लिक्ली इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो