whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ट्रोलिंग पर Navya Nanda ने तोड़ी चुप्पी, IIM एडमिशन पर क्या बोली Amitabh Bachchan की लाडली?

Navya Naveli Nanda on Trolling over IIM Admission: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में ट्रोंलिग पर अपना रिएक्शन दिया है।
09:48 PM Sep 26, 2024 IST | Himanshu Soni
ट्रोलिंग पर navya nanda ने तोड़ी चुप्पी  iim एडमिशन पर क्या बोली amitabh bachchan की लाडली
Navya Naveli Nanda on Trolling over IIM Admission

Navya Naveli Nanda on Trolling over IIM Admission: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने IIM अहमदाबाद में अपने एडमिशन को लेकर सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने हाल ही में इंडिया टुडे मुंबई कॉन्क्लेव 2024 में इस मुद्दे पर खुलकर बात की और कहा कि उन्होंने सकारात्मक और नकारात्मक दोनों पहलुओं को स्वीकार किया है। क्या कुछ कहा नव्या नवेली नंदा ने, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया को लेकर नव्या नंदा ने रखी बात

जब नव्या से पूछा गया कि वो ट्रोलिंग को कैसे देखती हैं तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि 'सोशल मीडिया एक बेहतरीन मंच है, क्योंकि इसने कई लोगों को अपनी आवाज उठाने का मौका दिया है।' उन्होंने सेशन के दौरान अपनी बात रखी और इस बात पर जोर दिया कि कैसे ये प्लेटफॉर्म समाज में बदलाव लाने में मददगार साबित हो सकता है।

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि 'सोशल मीडिया मेरे लिए एक अद्भुत मंच है जहां मैं अपने काम को दिखाती हूं। अगर इसका सही तरीके से यूज किया जाए, तो ये न केवल व्यक्तिगत विकास में मददगार है, बल्कि ये व्यापक सामाजिक बदलाव भी ला सकता है।'

Advertisement

नव्या ने ट्रोलिंग पर पहली बार दिया रिएक्शन

अपनी शिक्षा को लेकर नव्या ने IIM अहमदाबाद में पढ़ाई करने के मौके के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि 'भारत में कुछ बेहतरीन संस्थान हैं और IIM अहमदाबाद का हिस्सा होना मेरे लिए एक गर्व की बात है। मुझे यहां विश्व के बेहतरीन शिक्षकों से सीखने का मौका मिला है'

Advertisement

उन्होंने कहा, 'मैं नकारात्मक टिप्पणियों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती। मैं उनका यूज अपने सफर में बेहतरीन नतीजे लाने के लिए करती हूं।' नव्या की मानें तो उन्हें नेगेटिव कमेंट्स से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है।

आपको बता दें नव्या अपने सामाजिक प्रोजेक्ट 'प्रोजेक्ट नवेली' के लिए भी जानी जाती हैं। इसी को लेकर उन्होंने कहा, 'अगर मैं सोचती हूं कि मैं लोगों के लिए काम कर रही हूं, तो मुझे उनकी आलोचनाओं से दिक्कत नहीं होनी चाहिए। फीडबैक अहम है, ये मुझे एक बेहतर व्यक्ति और मेहनती बनने में मदद करेगा।'

एक्टिंग में रुचि नहीं रखती- नव्या नंदा

इस दौरान नव्या नंदा ने अपने पारिवारिक बैकग्राउंड का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि 'हर किसी के पास अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक विरासत होती है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैं वो कर सकती हूं जो चाहती हूं, जबकि देश के कई युवाओं का ये सपना अधूरा रह जाता है।' उन्होंने ये भी साफ कि वो अभिनय में रुचि नहीं रखतीं। गौरतलब है सोशल मीडिया पर नव्या नंदा अपने पॉडकास्ट के लिए भी काफी फेमस हैं। उनके पॉडकास्ट में उनकी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन आकर कई खुलासे कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: तीन सुपरस्टार्स से सजी ‘ये’ फिल्म रही सबसे बड़ी फ्लॉप, Amitabh Bachchan भी नहीं पार करा पाए नैया

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो