चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Alia Bhatt से मिलने अस्पताल पहुंचीं Neetu Kapoor, दिया बच्चे और मां का हेल्थ अपडेट

12:05 PM Nov 08, 2022 IST | Ritu Shaw
Alia Bhatt से मिलने अस्पताल पहुंचीं Neetu Kapoor, दिया बच्चे और मां का हेल्थ अपडेट
Advertisement

मुंबई: बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मुंबई के एक अस्पताल में अपनी नन्हीं परी का स्वागत किया। बेटी के जन्म के एक दिन बाद, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोमवार को फिर से अस्पताल में उनसे मिलने पहुंचीं। यहीं से उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पैप्स के सवालों का जवाब देती नजर आ रही हैं।

Advertisement

सोमवार देर रात जब वो अपनी बहू और पोती को देखकर अस्पताल से घर लौटीं तो पैपराज़ी ने उनसे आलिया और बच्चे की खैर खबर ली। वीडियो (Neetu Kapoor Video) में दादी नीतू कपूर को कार से उतरते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद फोटोग्राफर्स उनसे पूछते हैं कि ‘आलिया जी कैसी हैं?’, इतना ही नहीं बेबी के बारे में भी पूछते हैं। उन्होंने बताया कि दोनों बिल्कुल ठीक हैं।

अभी पढ़ें Phone Bhoot Box Office Collection Day 4: अच्छा प्रदर्शन कर रही कैटरीना की फिल्म “फोन भूत”, जानें कुल कमाई

क्लिप में नीतू को काफी धैर्यपूर्वक बातचीत करते हुए और उन्हें कार्स के आसपास न दौड़ने को और सावधान रहने को कहा। आलिया भट्ट और बच्चे की भलाई के बारे में बात करने के बाद, नीतू से ये भी पूछा गया कि उन्होंने बच्चे नाम क्या सोचा है। इसपर उन्होंने कहा कि अभी तय नहीं किया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर नीतू के व्यवहार को देख फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ये कितनी प्यारी हैं”, दूसरे ने लिखा, “इतनी प्यारी शख्सियत है इनकी…।”

अभी पढ़ें Kamal Hassan B’day Viral Video: कमल हासन के जन्मदिन पर खूब थिरकीं अक्षरा, पिता बेटी की केमिस्ट्री मचा रही धमाल

बता दें, रविवार सुबह आलिया और रणबीर को सर एचएन रिलायंस अस्पताल पहुंचते देखा गया था। नीतू और आलिया की मां सोनी राजदान भी जल्द ही अस्पताल पहुंचती नजर आईं थीं। दोपहर के करीब बच्चे के जन्म की खबर आई। इसके बाद नए मम्मी पापा को चारों तरफ से बधाईयां मिलनी शुरू हो गई।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Advertisement
Tags :
Alia Bhatt babyAlia Bhatt Neetu KapoorEntertainment News In Hindineetu kapoorNeetu Kapoor VideoNeetu Kapoor viral VideoRanbir Kapoor
Advertisement
Advertisement