whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Netflix पर इन 5 इंडियन थ्रिलर वेब सीरीज को देखा? मिस कर दिया तो बर्बाद हो जाएगा सब्सक्रिप्शन का पैसा

Netflix Top 5 Indian Thriller Web Series: नेटफ्लिक्स पर कई थ्रिलर सीरीज पड़ी हुई हैं। लेकिन आपको इनमें से कौन-सी देखनी चाहिए? अगर आपके मन में भी ये सवाल चल रहा है तो पहले हमारी ये खबर पढ़ लीजिए। आपको पता चल जाएगा कि नेटफ्लिक्स पर बेस्ट इंडियन थ्रिलर सीरीज कौन-सी हैं।
05:58 PM Jun 01, 2024 IST | Ishika Jain
netflix पर इन 5 इंडियन थ्रिलर वेब सीरीज को देखा  मिस कर दिया तो बर्बाद हो जाएगा सब्सक्रिप्शन का पैसा
Netflix Top 5 Indian Thriller Web Series

Netflix Top 5 Indian Thriller Web Series: नेटफ्लिक्स पर अगर आप एंटरटेनमेंट के लिए कुछ बढ़िया सीरीज ढूंढ रहे हैं तो क्यों न इस बार कुछ थ्रिलर सीरीज ट्राई की जाएं। वो भी अगर इंडियन थ्रिलर सीरीज हों तो मजा ही आ जाएगा। बता दें, नेटफ्लिक्स पर कई मजेदार भारतीय थ्रिलर वेब सीरीज मौजूद हैं। इन सीरीज को देखने के बाद न तो आप बोर होंगे और न ही आपका टाइम वेस्ट होगा। बल्कि इन सीरीज को देखकर आप भी कह उठेंगे कि यार सब्सक्रिप्शन का पैसा वसूल हो गया। तो चलिए देखते हैं नेटफ्लिक्स की टॉप 5 थ्रिलर इंडियन वेब सीरीज कौन- सी हैं।

Delhi Crime

'दिल्ली क्राइम' इस सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं। एक में 'कच्छा बनियान गैंग' तो दूसरे में 'निर्भया गैंग रेप' केस की कहानी आपको देखने को मिलेगी। इन सीरीज में रियल और फिक्शनल कहानियां हैं और हाई प्रोफाइल केस कैसे सॉल्व होते हैं वो देखना वाकई मजेदार है। DCP कैसे गैंग रेप के आरोपियों को ढूंढ़ती हैं और उन्हें सजा दिलवाती हैं। इसके बाद वो अगले सीजन में हाई प्रोफाइल मर्डर्स के बीच का कनेक्शन ढूढ़कर एक बड़े खतरनाक कच्छा बनियान गैंग को धर दबोचती हैं।

Sacred Games

सेक्रेड गेम्स में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे मौजूद हैं। सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, राधिका आप्टे और सुरवीन चावला ने एक साथ आकर नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा दिया। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज को ओटीटी पर बेहद पसंद किया गया है। 25 दिन में मुंबई शहर को एक गैंगस्टर से कैसे बचाया जाता है इसकी पूरी प्लानिंग को देखकर आपका भी दिमाग खुल जाएगा। इस सीरीज को इतना प्यार मिला कि इसके 2 सीजन आ चुके हैं।

Kohrra

कोहरा एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें बरुन सोबती की एक्टिंग आपको इम्प्रेस कर देगी। इस सीरीज में एक NRI लड़के के मर्डर की मिस्ट्री को सुलझाया जाता है, साथ ही उसके साथ गायब हुए लड़के को ढूंढ़ना भी एक बड़ा टास्क है। उसके परिवार की दुश्मनी और उनके बिखरे रिश्तों की परतों को उघाड़कर दुनिया का असली चेहरा देखने को मिलता है। सीरीज का क्लाइमेक्स इतना पावरफुल है कि इसे आप मिस नहीं कर सकते।

Rana Naidu

राणा नायडू जो कि सेलिब्रिटी फिक्सर है और वो सभी सेलिब्रिटीज की लाइफ की प्रोब्लेम्स फिक्स करता है। लेकिन उसकी खुद की लाइफ में भूचाल आ जाता है जब उसके पिता को जेल से रिहाई मिलती है। राणा नायडू अपने पिता से नफरत करता क्योंकि उसी की वजह से न सिर्फ राणा का बल्कि उसके भाइयों का भी बचपन खराब हुआ है। वो अपने खुद के पिता को फसाने की कोशिश करता है। इस क्राइम थ्रिलर एक्शन जॉनर सीरीज को देखकर आपका भी दिन बन जाएगा।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui ने Akshay Kumar को भी दी मात! कॉमेडियन इस मामले में निकले असली खिलाड़ी

Mai

साक्षी तंवर की सीरीज 'माई' को देखने के बाद आपको भी इसके अगले सीजन का इंतजार रहेगा। एक मां अपनी बेटी के कत्ल के बाद उसके कातिल को ढूंढ़ने के लिए क्या प्लानिंग प्लॉटिंग करती है और किस तरह खतरों से खेलती हैं वो इस वेब सीरीज में आपको दिखाया जाएगा। एक मां गुस्से में क्या कुछ कर सकती है वो इसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं। आखिर में मां को बेटी का कातिल तो मिल जाता है। लेकिन ये कहानी ऐसे मोड़ पर खत्म होती है कि आप सीजन 2 के लिए बेताब हो जाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो