whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रात के अंधेरे में गलती से भी अकेले में न देखें Netflix पर मौजूद ये फिल्में, डर से हो सकती है हालत खराब

Netflix Best Horror Movies: नेटफ्लिक्स पर कई ऐसी हॉरर मूवीज मिल सकती हैं जिन्हें आपने अकेले देख लिया तो आपका क्या होगा ये तो भगवान ही जानता है। इन फिल्मों के बारे में अभी ज्यादा लोग नहीं जानते लेकिन जिसने भी ये हॉरर फिल्में देखीं उनकी डर से हालत खराब हो गई।
08:45 PM Jun 02, 2024 IST | Ishika Jain
रात के अंधेरे में गलती से भी अकेले में न देखें netflix पर मौजूद ये फिल्में  डर से हो सकती है हालत खराब
Netflix Best Horror Movies

Netflix Best Horror Movies: अगर आप रोमांटिक और एक्शन मूवीज देख-देखकर बोर हो गए हैं तो क्यों न कुछ अलग ट्राय किया जाए। इस बार पता करते हैं हॉरर मूवीज की जिन्हें देखने के बाद न हो आपको नींद आएगी और न ही आप अकेले उठकर पॉपकॉर्न लेने किचन तक जा पाएंगे। नेटफ्लिक्स पर कई ऐसी फिल्में पड़ी हुई हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपना रूम लॉक करने तक के लिए नहीं उठ पाएंगे। तो चलिए जानते हैं उन हॉरर मूवीज के बारे में जिनका खौफ तो बहुत लेकिन इनके बारे में कम ही लोग जानते हैं।

Smile

'स्माइल' एक ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद अगर आप किसी को मुस्कुराता हुए देख लें तो आपको भी डर लग जाएगा। ये कहानी शुरू होती है सायकाइट्रिस्ट से जिसके सामने स्माइल करते हुए एक शख्स अपनी जान दे देता है। इसके बाद उसे कुछ अजीब सी चीजें दिखने लगती हैं और खौफ महसूस होता है। वो खुद के साथ क्या हुआ है ये पता लगाते-लगाते उन सभी लोगों तक पहुंचती है जिनकी मौत ऐसे स्माइल करते हुए हुई है। इसके बाद उसे पता चलता है कि जो भी शख्स ऐसे किसी के सामने मुस्कुराते हुए मरा है, शैतान उसके शरीर से सामने वाले के शरीर में घुस गया और अगला मरने का नंबर उसका होता है। शैतान इस फिल्म में न सिर्फ उस लड़की बल्कि देखने वालों की भी चीख निकाल देता है।

Ouija: Origin of Evil

'औइजा: ओरिजिन ऑफ ईविल' एक सुपरनैचरल हॉरर फिल्म है। नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस फिल्म पर कई सीक्वल भी हैं। एक औरत और उसके परिवार को Ouija बोर्ड मिलता है और फिर शुरू होती है असली कहानी। ये गेम खेलते हुए एक बच्ची आत्मा के वश में हो जाती है। बच्ची की हैंडराइटिंग भी बदल जाती है और उसका बर्ताव भी। सिर्फ अपनी आंखों से ये बच्ची किसी का भी मुंह सिल देती है तो कभी किसी का कत्ल कर देती है। दीवार पर चढ़ते हुए इस बच्ची का सीन आपकी रात की नींद उड़ा देगा।

The Silence

'द साइलेंस' एक ऐसी फिल्म है जिसमें आवाज सुनते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म में कुछ जीव हैं जो लोगों पर न सिर्फ हमला करते हैं बल्कि उन्हें बेरहमी से मार देते हैं। इन जीवों से एक परिवार खुद को बचाता है और पता लगता है कि ये आपको देख नहीं सकते। ये तो  बस आवाज सुनकर हमला करते हैं। इस फिल्म में ऐसे-ऐसे सीन हैं जिन्हें देखकर आप अपने बेड से नीचे कदम भी नहीं रख पाएंगे।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की जान के दुश्मन बिश्नोई गैंग को फिर लगा झटका, एक आरोपी गिरफ्तार

Ghost Stories

इस बॉलीवुड हॉरर मूवी में एक नहीं बल्कि 4 डायरेक्टर हैं। करण जौहर, दिबाकर बैनर्जी, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप ने मिलकर एक फिल्म तैयार की है तो सोच ही लीजिए इसकी कहानियां कितनी डरावनी होंगी। फिल्म में जान्हवी कपूर नर्स बनकर एक ऐसी औरत का ख्याल रखती हैं जो 3 दिन पहले ही मर चुकी होती है। ऐसे में वो मरने के बाद भी कैसे नर्स से बात कर रही है ये देखना वाकई होश उड़ा देगा। ऐसे ही फिल्म में और भी कई डरावनी अलग-अलग कहानियां मौजूद हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो