whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Netflix की रोमांटिक Korean सीरीज ने बॉलीवुड रोमांस को पछाड़ा, किसिंग सीन ने लगाई आग

Netflix Best Romantic Korean Series: कोरियन रोमांटिक सीरीज अब बॉलीवुड फिल्मों और सीरीज को धूल चटा रही हैं। नेटफ्लिक्स पर इस बात का सबूत है। अगर आप इन कोरियन रोमांटिक सीरीज को देखेंगे तो वाकई बॉलीवुड वाला रोमांस भी भूल जाएंगे। चलिए देखते हैं वो वो कौन-से शोज हैं जो आपको जरूर देखने चाहिए।
06:05 PM Jun 09, 2024 IST | Ishika Jain
netflix की रोमांटिक korean सीरीज ने बॉलीवुड रोमांस को पछाड़ा  किसिंग सीन ने लगाई आग
Netflix Best Romantic Korean Series

Netflix Best Romantic Korean Series: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर इन दिनों कोरियन सीरीज खूब गर्दा उड़ा रही हैं। कोरियन ड्रामा को लेकर भारत में क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। K-ड्रामा का जादू इंडियन ऑडियंस पर ऐसा चल रहा है कि लड़कियों को कोरियन लड़कों से लेकर कोरियन खाना और कोरियन ब्यूटी प्रोडक्ट्स ही पसंद आ रहे हैं। वहीं, अब इनकी रोमांटिक सीरीज ने तो बॉलीवुड के रोमांस को भी मात दे दी है। नेटफ्लिक्स पर कई ऐसे रोमांटिक कोरियन टीवी शोज मौजूद हैं जिन्हें देखने के बाद आप शाहरुख खान और काजोल का रोमांस भी भूल जाएंगे।

Queen Of Tears

'क्वीन ऑफ टीयर्स' में एक मैरिड कपल की लव स्टोरी दिखाई गई है। एक लड़की (Hong Hae-in) जो बेहद रूखा स्वभाव रखती है और काम और करियर को लेकर डेडिकेटेड है, उसकी पर्सनल लाइफ में फिर से प्यार कैसे आता है, ये देखना वाकई मजेदार है। पति Baek Hyun-woo से ही Hong Hae-in को दोबारा प्यार होता है। Baek Hyun-woo तलाक की बात करने ही वाला होता है ,तभी उसे पता चलता है कि उसकी पत्नी मरने वाली है तो कुछ दिन रुकने से तलाक की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। लेकिन दिखावा करते-करते ये दोनों फिर से एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं। वहीं, अपनी पत्नी के सिरफिरे आशिक से Baek Hyun-woo उसे और उसके परिवार को जिस तरह अपनी जान दांव पर रखकर बचाता है वो आपका दिल जीत लेगा। लेकिन भयानक बीमारी के बाद इनकी लव स्टोरी क्या मोड़ लेती है ये जानने के लिए आपको ये सीरीज देखनी चाहिए।

My Demon

'My Demon' में एक राक्षस और साधारण लड़की की लव स्टोरी है। एक ऐसा राक्षस जो लोगों से कॉन्ट्रैक्ट करता है और उनकी जान के बदले उनकी सारी ख्वाहिशें पूरी करता है। ये बेरहम राक्षस जो 10 साल बाद नर्क में आत्मा को ले जाने का सौदा करता है, वो एक लड़की का बॉडीगार्ड बनने पर मजबूर हो जाता है। राक्षस की शक्तियां लड़की में चली जाती हैं और फिर दोनों एक-दूसरे के सहारे रहते हैं। लड़की अपने हमलावर से बचने के लिए और राक्षस अपनी शक्तियों के लिए, करीब आते हैं और दोनों का रोमांस शुरू हो जाता है। बाद में पता चला है ये दोनों यूं ही नहीं मिले बल्कि पिछले जन्म से दोनों एक-दूसरे के साथी हैं। कभी लड़की पर हमला होता है तो कभी राक्षस पर। हर बार ये दोनों एक-दूसरे की जान बचा ही लेते हैं।

Business Proposal

'बिजनेस प्रपोजल' में ब्लाइंड डेट से सारी गलतफहमियां शुरू होती हैं। एक कामयाब बिजनेसमेन जब अपनी कंपनी की मामूली कर्मचारी से ब्लाइंड डेट पर शादी का इरादा बना लेता है। लेकिन वो लड़की उसे रिजेक्ट करती है और बाद में उस शख्स को पता चलता है कि जिसे समझकर उसने उस लड़की को प्रपोज किया, वो लड़की वो है ही नहीं बल्कि उसकी दोस्त है। ऐसे में एक तरफ लड़के का बदला और दूसरी तरफ लड़की की अपनी पहचान छुपाने की कहानी चलती है। लेकिन बाद में दोनों एक-दूसरे के प्यार में ऐसे पड़ते हैं कि इन्हें कुछ और दिखाई ही नहीं देता। इस सीरीज में लॉन्ग डिस्टेंस से लेकर अमीर-गरीब का फर्क इनके प्यार को और मजबूत बना देता है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur Season 3 की रिलीज डेट रिवील, तस्वीर शेयर कर मेकर्स बोले ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो

Destined With You

इस सीरीज में लड़की को एक लड़का जादुई किताब देता है और फिर बार-बार उसे फोन कर पूछता है कि उसने उसे खोल लिया? दरअसल, ये किताब होती है जादुई मंत्रों की जिसमें हर दुख का इलाज इन मंत्रों में छिपा है। इस किताब से एक मंत्र का इस्तेमाल कर वो लड़की अपने क्रश को वश में करने की कोशिश करती है। लेकिन ये प्यार का मंत्र उसके क्रश की जगह उस लड़के पर चल जाता है और फिर वो लड़की को पटाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है। इस कहानी में एक लव ट्रायंगल है और जन्म- जन्मांतर का प्लाट है जो काफी इंटरेस्टिंग है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो