whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Netflix की टॉप 10 लिस्ट में हैं ये 5 इंडियन मूवीज, देखना भूल मत जाना

Netflix Top 10 Indian Movies: नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 इंडियन फिल्मों में आज 5 तो इंडियन फिल्में हैं। इनमें से 2 तो ऐसी हैं जो हाल ही में रिलीज हुई हैं और बाकी काफी समय पहले रिलीज होने के बावजूद लोगों को अभी तक पसंद आ रही हैं। चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन-सी फिल्में शुमार हैं।
02:32 PM Jul 10, 2024 IST | Ishika Jain
netflix की टॉप 10 लिस्ट में हैं ये 5 इंडियन मूवीज  देखना भूल मत जाना
Netflix Top 10 Indian Movies

Netflix Top 10 Indian Movies: नेटफ्लिक्स पर आज इंडिया की टॉप 10 लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में हैं अब जान लेते हैं। सबसे अच्छी बात तो ये है कि इस बार इंडिया में ट्रेंड करने वाली इस लिस्ट में 5 फिल्में तो इंडियन हैं। तो इन 5 इंडियन फिल्मों के नाम जानते हैं जिन्हें आपको सबसे पहले देखनी चाहिए। इनमे कुछ फिल्में तो ऐसी हैं जो हाल ही में रिलीज हुई हैं।

Srikanth

फिल्म 'श्रीकांत' 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी वहीं, 5 जुलाई को ये फिल्म ओटीटी पर आई है। आते ही इस फिल्म ने सबको अपना दीवाना बना दिया है। राजकुमार राव की एक्टिंग सभी लोग पसंद कर रहे हैं। ये बॉलीवुड ड्रामा फिल्म दृष्टिहीन बिजनेसमैन की कहानी है और इसे देखकर आप न सिर्फ एंटरटेन होंगे बल्कि आपको ऐसा लगेगा कि आपका समय और पैसा एकदम वसूल हो गया। ये फिल्म आज इंडिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है।

Maharaj

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म 'महाराज' इंडिया में नंबर 2 पर ट्रेंड कर रही है। ये फिल्म जुनैद की पहली फिल्म है तो आपको इसे जरूर देखना चाहिए ताकि आप खुद ही इस बात का फैसला कर सकें कि जुनैद अपने पापा की लिगेसी को आगे ले जा पाएंगे या नहीं। इस फिल्म को 6.4 IMDb रेटिंग मिली है। ये एक ऐतिहासिक रियल लाइफ स्टोरी है।

Laapataa Ladies

किरण राव के डायरेक्शन में बनी 'लापता लेडीज' को थिएटर में भले ही लोगों का अटेंशन न मिला हो लेकिन ओटीटी पर इस फिल्म ने गर्दा उड़ा दिया। ये फिल्म औरतों को जिंदगी की सीख तो देती ही है, साथ ही ओटीटी की ताकत का भी प्रदर्शन करती है। इस फिल्म को तो आप गलती से भी मिस नहीं कर सकते। ये बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों में से एक है। वहीं, अब ये फिल्म आज नेटफ्लिक्स पर छठे नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

Crew  

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म 'क्रू' तीन लड़कियों की कहानी है जो पैसे कमाने के लिए इलीगल रास्ते अपनाती हैं। कई बार मुसीबत में पड़ती हैं और उनकी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं लेकिन दोस्ती इनकी ताकत बनती है। फिर साजिश रचकर और मजबूत इरादों से वो अपने हक के लिए लड़कर जीत हासिल कर ही लेती हैं और दुनिया देखती रह जाती है। ये फिल्म आज इंडिया में 7वें नंबर पर है।

यह भी पढ़ें: कौन है Mirzapur 3 का हाईएस्ट पेड एक्टर? कालीन भैया और गुड्डू पंडित किस किरदार को मिली कितनी फीस?

Bade Miyan Chote Miyan

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'बड़े मियां छोटे मियां' ओटीटी पर भी स्ट्रीम हो चुकी है। नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म इंडिया की टॉप 10 की लिस्ट में 8वें नंबर पर खड़ी है। लेकिन इसे देखना का रिस्क आप सोच-समझकर ही उठाइएगा क्योंकि इसे देखकर आप समय बर्बाद हो सकता है, साथ ही मूड भी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो