whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kota Factory Season 3 कब होगी Netflix पर रिलीज? पहले पोस्टर के साथ हुआ खुलासा

Kota Factory Season 3 Release Date Announced: जीतेन्द्र कुमार की अगली सीरीज की रिलीज डेट सामने आ गई है। 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' का पहला पोस्टर अब रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर को देखकर आप समझ जाएंगे कि ये सीजन कैसा होने वाला है।
12:44 PM May 31, 2024 IST | Ishika Jain
kota factory season 3 कब होगी netflix पर रिलीज  पहले पोस्टर के साथ हुआ खुलासा
Kota Factory Season 3 Release Date Announced

Kota Factory Season 3 Release Date Announced: जीतू भैया एक बार फिर अपने कोचिंग सेंटर से न सिर्फ अपने स्टूडेंट्स का बल्कि दर्शकों का भी दिल जितने आ रहे हैं। अब जीतेन्द्र कुमार (Jitendra Kumar) कि 'पंचायत 3' (Panchayat 3) के बाद एक और सीरीज रिलीज होने वाली है। बीते दिन उन्होंने अपनी पॉपुलर सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' (Kota Factory) के तीसरे सीजन की मजेदार वीडियो के जरिए अनाउंसमेंट की थी। एक मैथ पजल के साथ कल उन्होंने 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' की रिलीज डेट को सस्पेंस में छोड़ दिया था।

'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' का पोस्टर आपने देखा?

अब जिन लोगों की मैथ्स अच्छी है उन्हें तो समझ आ गया कि ये सीरीज कब रिलीज होगी। लेकिन जिन लोगों से ये मैथ प्रॉब्लम सॉल्व नहीं हुआ वो बेचारे अभी भी मेकर्स से सही जवाब की उम्मीद कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने 'कोटा फैक्ट्री' के फैंस को निराश नहीं किया। थोड़ा इंतजार जरूर करवाया लेकिन अब उन्होंने खुद इस सीरीज के तीसरे सीजन की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। कुछ देर पहले 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' की रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है। साथ ही सीरीज का पहला पोस्टर भी जारी हो चुका है।

इंटेंस होगा ये सीजन

कुछ देर पहले नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर रिलीज किया है। इसमें सीरीज के सभी अहम किरदार मौजूद हैं। जीतू भैया और उनके सभी स्टूडेंट्स इस पोस्टर में दिखाई दे रहे हैं। ये पोस्टर काफी सीरियस दिख रहा है। ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर और ऊपर से सबके चेहरे पर दिख रही टेंशन इस बात की और इशारा कर रही हैं कि इस सीजन एग्जाम क्लियर करने का कितना स्ट्रेस होने वाला है। वहीं, कुछ लोगों के चेहरे पर हैरानी तो कुछ के चेहरे पर स्माइल भी नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: Kota Factory Season 3 कब होगी Netflix पर रिलीज? पहले पोस्टर के साथ हुआ खुलासा

कब आएगा तीसरा सीजन?

इस खास पोस्टर को शेयर करते हुए सीरीज की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है। हमने आपको जो मैथ प्रॉब्लम का जवाब बताया था वो सही साबित हुआ है। यानी ये सीरीज सच में 20 जून को स्ट्रीम हो जाएगी। इसे शेयर करते हुए लिखा गया है, 'आज से तैयारी शुरू। कोटा फैक्ट्री सीजन 3 20 जून को नेटफ्लिक्स पर आएगा।' अब फैंस इस पोस्टर को देखकर एक्साइटेड हो गए हैं। सभी को बीएस 20 जून का ही इंतजार है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो