whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Nia Sharma ने आज तक क्यों नहीं रखा मैनेजर? चौंका देगी वजह

Nia Sharma: निया शर्मा में एक बड़ा खुलासा किया है कि उनका न तो कोई मैनेजर है और न ही कोई PR। लेकिन इसके पीछे क्या कारण है निया ने वो भी बताया है।
05:29 PM Oct 24, 2024 IST | Ishika Jain
nia sharma ने आज तक क्यों नहीं रखा मैनेजर  चौंका देगी वजह
Nia Sharma

Nia Sharma: निया शर्मा टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। अब तक निया ने कई ऐसे शो किए हैं जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है। 'एक हजारों में मेरी बहना है' (Ek Hazaron Main Meri Behna Hai) हो 'जमाई राजा' (Jamai Raja) हो या फिर 'नागिन' (Naagin) निया जब-जब छोटे पर्दे पर नजर आई हैं उन्होंने हर बार ही फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई है। उनके रोल भी काफी एक्सपेरिमेंटल होते हैं जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। हाल ही में निया पॉपुलर शो 'लाफ्टर शेफ' (Laughters Chefs) में नजर आई थीं।

Advertisement

निया ने मैनेजर और PR क्यों नहीं किए हायर?

इस शो में उनकी दोस्ती कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) से भी हुई। अब शो तो खत्म हो गया लेकिन भारती और निया एक-दूसरे के साथ बिताए समय को मिस कर रही हैं। ऐसे में निया को हाल ही में भारती और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के शो पर देखा गया। इन दोनों के पॉडकास्ट में हाल ही में निया मेहमान बनकर पहुंची थीं और उन्होंने इस दौरान कई सीक्रेट्स भी रिवील किए। निया ने बताया है अभी तक उन्होंने कभी कोई मैनेजर ही नहीं रखा। न ही उन्होंने कोई PR हायर किया है। ये वाकई हैरान कर देने वाली बात है कि इतनी बड़ी एक्ट्रेस का अब तक कोई मैनेजर नहीं है।

एक्ट्रेस ने बताया कारण

इंडस्ट्री में कदम रखते ही आर्टिस्ट सबसे पहले एक मैनेजर रखता है जो उनके लिए सारे काम करें। जब एक्टर काम पर हो तो बाकी प्रोजेक्ट्स को लेकर डील करे या फिर पैसों को लेकर नेगोशिएशन करे। हालांकि, निया ने रिवील किया है कि उन्होंने कोई मैनेजर नहीं रखा हुआ।  वो अपना काम खुद देखती हैं और उनका भाई इसमें उनका साथ देता है। दोनों भाई-बहन मिलकर ही सब संभाल रहे हैं। इसके पीछे क्या कारण है निया ने वो भी बताया है। निया ने बेहद ही मजाकिया अंदाज में कहा, 'इतना काम कभी लाइफ में आया नहीं कि मैं 4 कॉल नहीं अटेंड कर पाऊंगी और मैं बात करने में भी बहुत अच्छी हूं।'

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Hina Khan के लिए कैंसर के बीच खुद को पहचान पाना भी मुश्किल, शॉक रह गईं एक्ट्रेस

निया खुद कैसे करती हैं नेगोशिएशन?

निया ने कहा है कि वो नेगोशिएशन में बहुत अच्छी हैं। वो सामने से सब बोलकर क्लियर रखती हैं। कुछ लोग उनके बारे में फैलाते हैं कि उनका बात करने का तरीका ठीक नहीं है, लेकिन निया का कहना है कि वो कम से कम किसी का समय बर्बाद नहीं कर रही हैं। या तो वो बात आगे बढ़ाती हैं या बात वहीं खत्म हो जाती है, लेकिन वो नेगोशिएट करने में ज्यादा समय बर्बाद नहीं करतीं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो