होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Nia Sharma ने स्लिम दिखने के लिए सारी हदें की पार, सेहत से भी कर डाला खिलवाड़

Nia Sharma: निया शर्मा के स्लिम फिगर पर टिप्पणी तो लोग आसानी से कर देते हैं, लेकिन उन्होंने इसके लिए क्या-क्या किया है अब एक्ट्रेस ने उसे लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।
06:34 PM Oct 24, 2024 IST | Ishika Jain
Nia Sharma
Advertisement

Nia Sharma: निया शर्मा टीवी की सबसे ज्यादा ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं। उन्हें बोल्डनेस के मामले में कोई एक्ट्रेस टक्कर दे ही नहीं सकती। लेकिन उनकी यही बोल्डनेस और उनका कपड़े पहनने का अंदाज अक्सर उनके लिए मुसीबत बन जाता है। निया को सोशल मीडिया पार आए दिन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। चाहे उनका बर्थडे केक हो या फिर उनकी रिवीलिंग ड्रेस लोगों को किसी न किसी चीज से परेशानी हो ही जाती है। हालांकि, इसके बावजूद निया शर्मा का कॉन्फिडेंस नहीं डगमगाता।

Advertisement

निया शर्मा ने स्लिम फिगर को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

अब निया ने अपने कॉन्फिडेंस के बारे में बात करते हुए कुछ ऐसा रिवील किया है जो जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। निया ने बताया है कि वो कैसे पतले दिखने के लिए जद्दोजहद करती हैं। उन्होंने हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के पॉडकास्ट में स्लिम दिखने के लिए किए गए स्ट्रगल पर खुलासा किया है। निया ने कहा, 'जब इंसान में कॉन्फिडेंस नहीं होता तो वो दूसरों से उम्मीद करता है कि ये मेरे लिए अच्छा बोलेगा, ये मेरी तारीफ करेगा। आप इंतजार करते हो कि कोई आपको अच्छा बोलेगा।'

14 साल से पतले दिखने के लिए मेहनत कर रही हैं निया

निया ने आगे कहा, 'आज तुम बोलो उससे पहले मुझे पता है कि मैं कैसी दिख रही हूं। अब मुझ में इतना कॉन्फिडेंस आ गया है, लेकिन ये मेरा एटीट्यूड नहीं है, ये मेरा कोई एरोगेंस नहीं है।' निया ने आगे खुलासा करते हुए बताया है कि ऐसे दिखने के लिए उन्होंने अपने 14 साल दिए हैं। यानी 14 सालों से वो स्लिम दिखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। अब इसके लिए वो किस हद से गुजरी हैं जब आपको वो पता चलेगा आप उन्हें कभी ट्रोल नहीं कर पाएंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Nia Sharma ने आज तक क्यों नहीं रखा मैनेजर? चौंका देगी वजह

10-10 दिन भूखी रहती हैं निया शर्मा

निया शर्मा ने आगे बताया है कि पूरे-पूरे दिन भूखे रहकर उन्होंने अपनी बॉडी मेन्टेन की है। भले ही ये गलत हो या सही हो लेकिन वो 10-10 दिन भूखी रही हैं। निया ने कहा स्टार्विंग का मतलब पूरी तरह से स्टार्विंग। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें डाइट को लेकर ज्यादा कुछ आता नहीं है कि कितना पोरशन खाना चाहिए। उन्हें बस एक चीज पता था कि अगर वो नहीं खाएंगी तो उनका पेट अंदर रहेगा। उन्होंने सिर्फ अच्छा दिखने के लिए सब कर दिया। इसके अलावा उन्होंने बताया है कि वो कैसे एक डिसिप्लिन भरी लाइफ जीती हैं। वो कभी सिगरेट नहीं पीतीं, शराब भी वो किसी खास मौके पर ही पीती हैं। नहीं तो महीनों तक वो डिसिप्लिन भरी जिंदगी ही जीती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Nia Sharma
Advertisement
Advertisement