whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'डायन खून पीकर आई है', Nia Sharma का दिखा हटके लुक, खुद एक्ट्रेस की निकल गई चीख

Nia Sharma Viral Video: निया शर्मा ने एक बार फिर अपने लुक से सनसनी मचा दी है। एक्ट्रेस अब जिस लुक में नजर आई हैं उन्हें देख लोग भी डर गए हैं। निया अब अपने लुक की वजह से बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं।
04:35 PM Jul 30, 2024 IST | Ishika Jain
 डायन खून पीकर आई है   nia sharma का दिखा हटके लुक  खुद एक्ट्रेस की निकल गई चीख
Nia Sharma Viral Video

Nia Sharma Viral Video: पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों एक साथ दो शोज में काम कर रही हैं। ऐसे में शूटिंग के बीच सेट पर निया अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं। अब एक बार फिर निया शर्मा को सेट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान एक्ट्रेस का लुक देख हर कोई चौंक गया। उनका हुलिया कुछ ऐसा है कि एक बार के लिए आपकी भी चीख निकल जाएगी। दरअसल, अब निया अपने मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आ रही हैं।

निया की लिपस्टिक हुई वायरल

जब भी निया कुछ नया एक्सपेरिमेंट करती हैं तो वो ट्रोल ही होती हैं। ऐसे में एक बार फिर उनका मेकअप एक्सपेरिमेंट फेल होता नजर आ रहा है। दरअसल, अब लोगों का ध्यान निया की लिपस्टिक पर ठहर गया है। एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे रंग की लिपस्टिक लगाई है कि लोग उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। अब निया शर्मा ब्लैक कलर की लिपस्टिक लगाए हुए दिखाई दी हैं। इतना ही नहीं उनके चेहरे पर स्पाइडर और उसका बुना हुआ जाला भी दिखाई दे रहा है। पिंक कलर के खूबसूरत शरारा सूट के साथ निया की ब्लैक लिपस्टिक देखकर हर कोई हैरान है।

निया को ट्रोलर्स ने बताया डायन

ऐसे में अब एक्ट्रेस की सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया है। निया शर्मा की लिपस्टिक को देख लोग उन्हें डायन और चुड़ैल और भूतनी न जाने किन-किन नामों से बुला रहे हैं। एक ने लिखा है, 'हीरोइन नहीं चुड़ैल है।' एक यूजर बोला, 'मुझे नहीं पता कि मैं उससे नफरत क्यों करता हूं?' एक कमेंट आया, 'डायन लग रही है।' कोई बोला, 'निया के मेकअप आर्टिस्ट को कुछ भी मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि ये उसका असली चेहरा है।' तो कोई पूछता दिखा, 'ये चुड़ैल कहां से आ गई?

यह भी पढ़ें: ‘बिना चिकन-दारू नहीं रह सकता…’, ‘सनातनी’ रणबीर के बयान पर KRK ने ली फिरकी

एक्ट्रेस का मेकअप देख याद आया हैलोवीन

एक शख्स ने निया के लुक को देख लिखा, 'हैलोवीन का अभी टाइम है।' कोई कहता है, 'सूट तो अच्छा है पर लिप शेड मुझे डरा रहा है।' एक यूजर ने कहा, 'जरूर पैन की इंक पी ली होगी।' किसी ने मजाक उड़ाते हुए कहा, अरे निया आज रियल फेस लेकर शूटिंग करने आ गई।' किसी ने लिखा, 'घर का रसोई का कोयला गायब।' कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'डायन खून पीकर आई है।' निया की लिपस्टिक को लेकर एक ने कहा, 'ये डायन वाली लिपस्टिक जैसे होठों पर खून लगा हो इतनी गंदी लग रही है।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो