whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

TV की नागिन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, हॉटनेस दिखाने के चक्कर में ट्रोल हुई एक्ट्रेस

Nia Sharma: टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा अपने लुक के चक्कर में ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। एक्ट्रेस की ड्रेस को देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। साथ ही लोगों ने उन्हें निशाने पर भी ले लिया है और अब उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
07:06 AM May 24, 2024 IST | Nancy Tomar
tv की नागिन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा  हॉटनेस दिखाने के चक्कर में ट्रोल हुई एक्ट्रेस
Nia Sharma

Nia Sharma: टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की हॉटनेस अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हालांकि इस हॉटनेस को दिखाने के चक्कर में उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। वैसे इन दिनों निया शर्मा अपने आने वाले टीवी शो 'सुहागन चुड़ैल' को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि 'सुहागन चुड़ैल' से निया के लुक को देखकर लोग उन्हें 'नागिन' के लुक से कंपेयर कर रहे हैं। इस बीच अब सोशल मीडिया पर निया का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

इंटरनेट पर हो रही चर्चा

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि निया ने सुर्ख लाल रंग का आउटफिट पहना है और वो अजीब से तरीके से चल रही हैं। साथ ही उन्होंने जो मेकअप लिया है, वो भी बेहद अजीब लग रहा है। हालांकि अपने इस लुक में निया अपनी हॉटनेस जमकर फ्लॉन्ट कर रही है, लेकिन एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

जी हां, एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा रहा। इस तरह की ड्रेस क्यों पहनी हैं? दूसरे यूजर ने लिखा कि सच में बहुत बुरी ड्रेस है। तीसरे यूजर ने कहा कि निया जमाई राजा और खतरों के खिलाड़ी में अच्छी लगती थी लेकिन अब..., एक अन्य यूजर ने लिखा कि फैशन के मामले में कोई उर्फी को नहीं पछाड़ सकता। एक और यूजर ने कहा कि ये क्या पहन लिया है? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर्स इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

'सुहागन चुड़ैल' की कहानी का लोगों को इंतजार

बता दें कि निया शर्मा इन दिनों अपने आने वाले शो 'सुहागन चुड़ैल' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के इस शो से कई प्रोमो रिलीज हुए हैं, जिनमें निया का 'सुहागन चुड़ैल' का लुक नजर आ रहा है। हालांकि इस लुक को लोगों ने नागिन के जैसा ही बताया है, लेकिन फैंस को इस शो की कहानी का बेसब्री से इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि क्या निया इस शो से लोगों का दिल जीत पाएंगी या फिर अपने हालिया वीडियो की तरह इसके लिए भी उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan के Heat Stroke पर बोलीं Malaika Arora, कहा- You have to…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो