whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस का पब्लिसिटी स्टंट एक्सपोज, न्यूड फोटोशूट डिलीट कर किया ये काम

Nikita Ghag Bold Photoshoot: एक्ट्रेस निकिता घाग (Nikita Ghag) ने पहले अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं और अब डिलीट कर दी हैं। हालांकि निकिता ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो उन्होंने ब्लर किया हुआ है।
04:02 PM Aug 10, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर एक्ट्रेस का पब्लिसिटी स्टंट एक्सपोज  न्यूड फोटोशूट डिलीट कर किया ये काम
Nikita Ghag

Nikita Ghag Bold Photoshoot: बीते दिन यानी 9 अगस्त को एक्ट्रेस निकिता घाग (Nikita Ghag) उस वक्त सुर्खियों में छा गई, जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की। इंटरनेट पर जैसे ही निकिता घाग के फोटोज सामने आए, तो आग की तरह फैल गए और एक्ट्रेस के बारे में तमाम तरह की बातें होने लगी। पूरा सोशल मीडिया निकिता घाग से इस फोटोशटू से भरा नजर आया, लेकिन अब निकिता ने इन फोटोज को डिलीट कर दिया है।

निकिता ने शेयर की ब्लर फोटो

जी हां, निकिता घाग ने भले ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने न्यूड फोटोशूट की फोटोज शेयर की थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर कर दिया है। वहीं, निकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनके न्यूड फोटोशूट की एक फोटो है, लेकिन इस पोस्ट को एक्ट्रेस ने ब्लर करके शेयर किया है।

Nikita Ghag

Nikita Ghag

यूजर्स कर रहे एक्ट्रेस को ट्रोल

अपने लेटेस्ट पोस्ट को शेयर करते हुए निकिता ने इसके कैप्शन में फायर का इमोजी बनाया है। हालांकि यूजर्स निकिता को अब भी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट किया कि अब क्या फायदा फिर से पोस्ट करने का, सबने पहले वाली फोटो देख ली थी। दूसरे यूजर ने लिखा कि वाह बहुत बढ़िया, ऐसे ही आगे बढ़ो। तीसरे यूजर ने लिखा कि लेट कवर किया, अब कैसा डर? एक और यूजर ने कहा कि मेरे पास पहले वाला फोटो है। इस तरह के कमेंट्स यूजर एक्ट्रेस के पोस्ट पर कर रहे हैं।

Nikita Ghag

Nikita Ghag

निकिता ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए सभी मीडिया हाउस के लिंक

इतना ही नहीं बल्कि निकिता घाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की है, जिसमें वो अपने न्यूड फोटोशूट की उन फोटोज को शेयर किया है, जो उन्होंने पोस्ट की थी। साथ ही लिखा है कि इतनी सुंदर तस्वीरें खींचने के लिए धन्यवाद @trueclickor। इतना ही नहीं बल्कि निकिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी मीडिया हाउस के लिंक भी शेयर किए हैं, जिन्होंने उनकी इस खबर को लगाया।

पब्लिसिटी के लिए किया- नेटिजंस

इस सबको देखकर लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने पब्लिसिटी के लिए ये सब किया है। गौरतलब है कि निकिता घाग ने बीते दिन अपनी न्यूड फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था। लोगों का कहना था कि रणवीर सिंह से इंस्पायर होकर एक्ट्रेस ने ऐसा किया है। साथ ही अब लोग ये भी कह रहे हैं कि अगर ब्लर ही करना था, तो पहले करती। अब करने का क्या फायदा?

यह भी पढ़ें- घर में जवान मौत के चंद दिन बाद ‘दुल्हन’ बनीं Khushalii Kumar! बहन को लाल जोड़े में देखने की थी इच्छा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो