whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nikki Tamboli ने उतार फेंका शर्म का चोला, वायरल तस्वीरें देख यूजर्स ने कर दी Mia Khalifa से तुलना

Nikki Tamboli Bold Photos Viral: निक्की तंबोली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं। एक्ट्रेस ने अब ऐसे कपड़े पहन फोटोज क्लिक करवाई हैं कि देखने वाले भी शरमा गए हैं। ड्रेस की लेंथ इतनी छोटी है कि लोगों की निगाहें नहीं हट रही हैं। ऐसे में अब ये फोटोज इंटरनेट पर जंगल में लगी आग की तरह फैल रही हैं।
08:32 PM May 27, 2024 IST | Ishika Jain
nikki tamboli ने उतार फेंका शर्म का चोला  वायरल तस्वीरें देख यूजर्स ने कर दी mia khalifa से तुलना
Nikki Tamboli Bold Photos Viral

Nikki Tamboli Bold Photos Viral: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी हॉटनेस से अच्छे-अच्छों का दिमाग हिला देती हैं। एक्ट्रेस दिन पर दिन और भी ज्यादा कातिलाना होती जा रही हैं। उनकी बोल्डनेस के चर्चे अब हर तरफ हो रहे हैं। किसी भी पार्टी में जब निक्की तंबोली की एंट्री होती है तो सबकी अटेंशन एक्ट्रेस की पर चली जाती है। उनकी फिटनेस और मैनटैनेड फिगर इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। इसी बीच अब निक्की तंबोली की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं जिन्हें देखने के बाद यूजर्स के भी पसीने छूट गए।

निक्की तंबोली का अबतक का सबसे बोल्ड अवतार

निक्की अब बला की खूबसूरत लग रही हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि निक्की तंबोली की वायरल तस्वीरों ने बोल्डनेस का मीटर तोड़ दिया है। एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ बेहद दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में निक्की वॉल के सहारे साइड पोज देती नजर आ रही हैं और अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। निक्की ने ब्लैक आउटफिट में अब सभी के होश उड़ा दिए हैं। उन्होंने बैकलेस क्रॉप टॉप पहना है जिसकी लम्बाई आपके रुमाल से भी छोटी होगी। वहीं, स्कर्ट के नाम पर तो एक्ट्रेस ने मजाक ही कर डाला है।

पूर्व पोर्न स्टार से कर डाली एक्ट्रेस की तुलना

इसे न तो बिकिनी कहा जा सकता है और न ही ड्रेस। अब ऐसे कपड़ों में निक्की तंबोली अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। तस्वीरें देखकर आपको भी एहसास हो जाएगा कि आज निक्की ने बोल्डनेस की हद पर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और शरम- हया त्यागकर ये बोल्ड रूप ले लिया है। अब निक्की की इन तस्वीरों ने इंटरनेट हिला डाला है। जिसने भी ये तस्वीरें देखीं वो अब एक्ट्रेस के इस रूप का कायल हो गया है। कुछ लोगों ने तो निक्की की तुलना पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा तक से कर दी है।

यह भी पढ़ें: Panchayat 3 की शूटिंग के दौरान घर कैसे बना मेकर्स के लिए आफत? अब हुआ खुलासा

फैंस हुए निक्की के बोल्ड अवतार पर फिदा

एक यूजर ने निक्की की तस्वीरों पर कमेंट किया, 'मिया खलीफा नहीं निक्की तंबोली।' एक फैन बोला, 'पृथ्वी पर सबसे हॉट दिवा।' एक शख्स ने फ्लर्ट करते हुए कमेंट किया, 'ग्लोबल वार्मिंग के लिए आप पर एफआईआर हो जाएगी, आप इतनी हॉट हो।' अब कोई निक्की को सेक्सी तो कोई ब्यूटीफुल तो कोई गॉर्जियस बता रहा है। लेकिन चर्चे तो सिर्फ और सिर्फ निक्की तंबोली के ही हो रहे हैं। फैंस ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोजी के साथ रिएक्ट किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो