whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'It's A Boy', तलाक के रूमर्स के बीच वायरल हुआ Niti Taylor का पोस्ट; क्या एक्ट्रेस बनीं मां?

Niti Taylor Announces Baby Boy Birth: एक्ट्रेस नीति टेलर ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से फैंस को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस ने अचानक शादी के 4 साल बाद बेबी के जन्म की अनाउंसमेंट की है। अब फैंस ये पोस्ट देखकर दंग रह गए हैं।
04:06 PM Sep 04, 2024 IST | Ishika Jain
 it s a boy   तलाक के रूमर्स के बीच वायरल हुआ niti taylor का पोस्ट  क्या एक्ट्रेस बनीं मां
Niti Taylor Announces Baby Boy Birth

Niti Taylor Announces Baby Boy Birth: पॉपुलर एक्ट्रेस नीति टेलर ने सोशल मीडिया पर अब एक पोस्ट शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी है। एक्ट्रेस का पोस्ट देख सभी के चेहरों पर एक अलग ही चमक आ गई है। फैंस ने नीति को बधाई भी देना शुरू कर दिया है। हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि एक्ट्रेस और उनके पति परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) के बीच कुछ तनाव चल रहा है। दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया था और उनकी साथ में कई तस्वीरें भी गायब दिखी थीं।

न प्रेग्नेंसी का ऐलान, न बेबी बंप की तस्वीर

हालांकि, अब शादी के करीब 4 साल बाद नीति टेलर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बेबी बॉय के जन्म की अनाउंसमेंट की है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट देख सभी हैरान रह गए। दरअसल, अभी तक उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान नहीं किया था। न तो ऐसी कोई खबर आई कि नीति टेलर प्रेग्नेंट हैं और न ही उनका बेबी बंप दिखाई दिया। ऐसे में सीधा बेबी बॉय के जन्म की घोषणा कर एक्ट्रेस ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया। उन्होंने बेबी के पैर की तस्वीर शेयर कर लिखा है कि लड़का हुआ है। साथ ही उस बेबी के पैर पर 2 सितंबर 2024 की तारीख लिखी हुई है। जिसका मतलब है कि बेबी का जन्म 2 दिन पहले हुआ है।

Niti Taylor Announces Baby Boy Birth

नीति टेलर ने सुनाई गुड न्यूज

एक्ट्रेस ने सबको किया हैरान

इसके साथ नीति टेलर ने फैंस को बताया है कि बेबी 3.32 kg का है, उसका जन्म सुबह 7:33 बजे हुआ है और वो 51cm का है। अब ये पोस्ट देख सभी को यही लगा कि नीति टेलर ने सरोगेसी के जरिए अपने बेबी का इस दुनिया में वेलकम किया है। हालांकि, सच तो कुछ और ही है। एक्ट्रेस मां नहीं बनी हैं बल्कि अब उन्होंने अपनी बहन के बेबी के जन्म की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने अपने अगले पोस्ट में खुलासा करते हुए लिखा, 'लड़का हुआ है, मैं दोबारा मासी बन गई। ये शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि अदिति (मेरी बहन) और बेबी दोनों ठीक हैं- स्वस्थ और खुश हैं!'

Niti Taylor Announces Baby Boy Birth

नीति टेलर नहीं उनकी बहन बनीं मां

यह भी पढ़ें: जब 22 साल छोटी एक्ट्रेस संग ‘इंटिमेट’ सीन में बेकाबू हुआ एक्टर, किस कर होठों से निकाल दिया खून

बहन को एक्ट्रेस ने दी बधाई

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'हम इस खूबसूरत नई शुरुआत के लिए बेहद खुश हैं और अपना सारा प्यार और दुआएं अदिति, निखिल और जायरा को भेज रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने परिवार के नए मेंबर का स्वागत किया है। लव यू गाइस।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बहन की तस्वीरें भी शेयर की हैं। अब एक्ट्रेस मासी बनकर बहुत खुश हैं और अपनी इस एक्साइटमेंट का इजहार कर रही हैं। फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो