whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'Asim Riaz ने सेट पर बदतमीजी की थी', Niyati Fatnani ने Khatron Ke Khiladi की कंट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी

Asim Riaz Controversy: आसिम रियाज हाल ही में जिस कंट्रोवर्सी के चलते मशहूर हुए हैं अब उस पर एक्ट्रेस नियति फतनानी का रिएक्शन सामने आया है। आसिम के दावों पर नियति ने पलटवार किया है।
07:11 PM Sep 23, 2024 IST | Ishika Jain
 asim riaz ने सेट पर बदतमीजी की थी   niyati fatnani ने khatron ke khiladi की कंट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी
Asim Riaz Controversy

Asim Riaz Controversy: आसिम रियाज ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के सेलिब्रिटी बेस्ड स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' (Khatron Ke Khiladi 14) से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। आसिम और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के बीच हुआ झगड़ा नेशनल टीवी पर देखने को मिला। इस लड़ाई के बाद आसिम रियाज की इमेज की बैंड बज गई। जिस तरह से उन्होंने शो के होस्ट से बात की और जैसे उन्होंने बर्ताव किया सभी लोगों ने उनकी आलोचना की थी।

Advertisement

नियति फतनानी ने आसिम को लेकर दिया बयान

सोशल मीडिया पर भी आसिम रियाज की इस मामले पर जमकर ट्रोलिंग हुई है। हालांकि, बाद में एक्टर की तरफ से सफाई में ये कहा गया कि चैनल ने पूरा क्लिप नहीं दिखाया और कई वीडियो सामने ही नहीं आए। उन्होंने आरोप लगाया कि एपिसोड में सारी चीजें सामने नहीं आईं और बहुत कुछ काट दिया गया है और दूसरी तरफ फेवर किया गया है। अब आसिम रियाज के इन दावों पर उनकी को-कंटेस्टेंट और पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस नियति फतनानी (Niyati Fatnani) ने चुप्पी तोड़ी है और उनका पर्दाफाश किया है।

किसकी थी गलती?

नियति का कहना है कि सेट पर बहुत ज्यादा बदतमीजी हुई थी आसिम की तरफ से। अब सब कुछ क्यों नहीं दिखाया गया इसका कारण बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'शो स्टंट्स के बारे में है तो स्टंट्स के लिए भी फुटेज दिखाना है। उन्हें एक टाइम ड्यूरेशन में सब कुछ दिखाना है कि किसको कितना टाइम देना है। उनको स्टंट्स भी अच्छी तरह से दिखाने हैं। इसलिए उन्होंने ज्यादा ड्रामा दिखाया नहीं लेकिन अगर वो दिखाते तो... उन्हें दिखाना चाहिए था यूट्यूब पर तो पता चल जाता।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Emraan Hashmi के हाथ से Ameesha Patel के कारण छूट गई थी पहली फिल्म, गुस्से में क्या करते थे एक्टर?

Advertisement

एक्ट्रेस ने निकाला आसिम का कसूर

अब नियति फतनानी की बातों से तो साफ लग रहा है कि सेट पर गलती आसिम रियाज की थी और उनकी ट्रोलिंग यूं ही बेवजह नहीं हुई है। आसिम रियाज चैनल और मेकर्स पर जो आरोप लगा रहे हैं वो झूठे हैं। नियति के अलावा 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' के बाकि कंटेस्टेंट्स भी आसिम रियाज के खिलाफ ही बयान देते नजर आ चुके हैं। अब देखना होगा इसपर एक्टर कैसे रिएक्ट करते हैं?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो