खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nora Fatehi ने क्यों कहा कि सदमे में हूं? स्ट्रगल के दिन याद करते हुए बोलीं- मैं तैयार नहीं थी

Nora Fatehi: नोरा फतेही ने अपनी लाइफ के स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि वो इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। अपने इंटरव्यू में नोरा ने कहा कि जब वो इंडिया आईं थी, तो उनके पास सिर्फ पांच हजार रुपये थे। आइए जानते हैं कि उन्होंने और क्या कहा?
05:42 PM Apr 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Nora Fatehi
Advertisement

Nora Fatehi: मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही आज दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। नोरा की बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोगों का उनके डांस मूव्स बहुत पसंद आते हैं, लेकिन कहते हैं ना कि आम हो या खास किसी की लाइफ के स्ट्रगल के दिन आसान नहीं होते। हाल ही में नोरा ने अपने लाइफ के स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि मैं इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी।

Advertisement

नोरा ने शेयर किए स्ट्रगल के दिन

दरअसल, हाल ही में नोरा ने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ के स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा कि जब वो भारत आई थी तो उनके पास सिर्फ पांच हजार रुपये थे। नोरा ने मैशेबल इंडियन के बॉम्बे जर्नी के इंटरव्यू में कहा कि वो टाइम मेरी लाइफ का बेहद टफ टाइम था। सिर्फ पांच हजार रुपये और कुछ भी नहीं, मैं नहीं जानती थी कि मैं इस मुकाम तक भी आ पाऊंगी। नोरा ने आगे कहा कि वो तीन बीएचके अपार्टमेंट में रहती थीं।

ये मेरे लिए एक ट्रॉमा जैसा- नोरा

इस फ्लैट को एक-दो नहीं बल्कि नौ लड़कियां शेयर करती थी। नोरा ने कहा कि ये मेरे लिए एक ट्रॉमा जैसा था। उन्होंने बताया कि कभी-कभी ये भी लगता है कि मेरा इंडिया आने का फैसला गलता था। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ एग और ब्रेड के सहारे जी थी। भले ही कुछ भी हो, लेकिन आज नोरा के पास बेशुमार दौलत हैं।

Advertisement

इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं नोरा

जी हां, भले ही नोरा ने अपनी लाइफ में कैसा भी टाइम बिताया हो, लेकिन आज उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर सब कुछ हासिल कर लिया है। जी हां, आज नोरा इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं। बता दें कि नोरा को अभी इंडस्ट्री में बहुत कम टाइम हुआ है, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने अपनी पकड़ इतनी मजबूत कर ली है, जो छूटना बेहद मुश्किल है।

यह भी पढ़ें- Diljit Dosanjh छोटी उम्र में झेल चुके हैं बड़ा दर्द, इंटरव्यू में परिणीति के हीरो ने खोला राज

Advertisement
Tags :
Nora Fatehi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement